पीएम मोदी को जान के खतरे पर ये क्या बोल गए कांग्रेसी मंत्री

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोप्पल (कर्नाटक)। वीआईपी कल्चर खत्म करने को लेकर मोदी सरकार के अहम फैसले को लेकर कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के एक मंत्री ने विवादित बयान दिया है।

 

कर्नाटक सरकार के मंत्री का विवादित बयान

कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार में मंत्री बसवराज रायारेड्डी से जब वीवीआईपी की गाड़ियों से लाल बत्ती हटाने को लेकर मोदी सरकार के फैसले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को अपना सुरक्षा कवर भी हटा देना चाहिए। जब उन्हें याद दिलाया गया कि इससे प्रधानमंत्री की जिंदगी को खतरा हो सकता है तो इस पर बसवराज रायारेड्डी ने कहा...तो...मर जाना चाहिए।

येदुरप्पा सरकार में मंत्री बसवराज रायारेड्डी ने की टिप्पणी

येदुरप्पा सरकार में मंत्री बसवराज रायारेड्डी ने की टिप्पणी

कर्नाटक की येदुरप्पा सरकार में मंत्री बसवराज रायारेड्डी ने कोप्पल में ये बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति सत्ता में है तो उसे मरने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने ये टिप्पणी मोदी सरकार के लाल बत्ती कल्चर खत्म करने को लेकर किए गए फैसले पर की।

मोदी सरकार के लाल बत्ती हटाने के फैसले पर की टिप्पणी

मोदी सरकार के लाल बत्ती हटाने के फैसले पर की टिप्पणी

बता दें कि केंद्र की नरेंद्र मोदी कैबिनेट ने वीवीआईपी कल्चर के खिलाफ अहम फैसला लिया। जिसमें लाल बत्ती का इस्तेमाल अब सरकारी गाड़ियों में नहीं होगा। 1 मई से सिर्फ 5 लोग ही लाल बत्ती का इस्तेमाल करेंगे। इनमें राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायधीश और लोकसभा स्पीकर ही लाल बत्ती का इस्तेमाल कर सकेंगे।

VVIP कल्चर खत्म करने के लिए मोदी सरकार ने लिया अहम फैसला

VVIP कल्चर खत्म करने के लिए मोदी सरकार ने लिया अहम फैसला

कर्नाटक की येदुरप्पा सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री बसवराज रायारेड्डी से जब लाल बत्ती हटाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इससे मुझे को फर्क नहीं पड़ेगा। मैं ऐसा करुंगा, साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मैं केंद्र सरकार से मिलने वाली सुरक्षा भी हटाने की गुजारिश करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि अगर मोदी वाकई में वीआईपी कल्चर खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें सुरक्षा कवर भी हटा लेना चाहिए।

कांग्रेस सरकार के मंत्री ने मोदी सरकार से की खास मांग

कांग्रेस सरकार के मंत्री ने मोदी सरकार से की खास मांग

उच्च शिक्षा मंत्री बसवराज रायारेड्डी ने आगे कहा कि सबसे पहले उन्हें अपने आस-पास मौजूद सुरक्षा को हटाना चाहिए। अगर वो सुरक्षा हटाते हैं तो मैं भी इसके लिए तैयार हूं। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई सत्ता में आना चाहता है तो उसे मरने के लिए तैयार रहना चाहिए। अगर आपमें इतनी ताकत नहीं है तो सब छोड़ कर घर में बैठिए। हालांकि बाद में कांग्रेस सरकार के मंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने ये टिप्पणी मोदी के लिए नहीं की है।

 

इसे भी पढ़ें:- IAS अधिकारियों से बोले PM मोदी- हमें टुकड़ों में देश नहीं चलाना, ये कंपटीशन का दौर है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'If Modi has threat to life, let him die', says Congress minister on VIP culture.
Please Wait while comments are loading...