भोपाल: सिमी आतंकियों के एनकाउंटर के बाद IB ने जारी किया हाईअलर्ट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। भोपाल में मारे गए 8 सिमी आतंकियों के बाद भोपाल में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। इंटेलिजेंस ब्यूरो ने चेतावनी दी है कि इन सभी की मौत का बदला लेने के इरादे से सिमी(स्‍टूडेंट्स इस्‍लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया) दहशत का माहौल बना सकता है।

ib alerts state police after 8 simi terrorists encounter in bhopal. भोपाल में मारे गए 8 सिमी आतंकियों के बाद भोपाल में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। इंटेलिजेंस ब्यूरो ने चेतावनी दी है कि इन सभी की मौत का बदला लेने के इरादे से सिमी(स्‍टूडेंट्स इस्‍लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया) दहशत का माहौल बना सकता है।

PICS: एनकाउंटर में मारे गए सिमी के 8 आत‍ंकियों के नाम, पते और पूरी क्राइम कुंडली

इन राज्‍यों में सिमी का मजबूत नेटवर्क 

उन सभी राज्‍यों को अलर्ट किया गया है, जहां सिमी का मजबूत आधार है। सिमी का केरल, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, मध्‍य प्रदेश, उत्‍तर प्रदेश और कर्नाटक आदि राज्‍यों में काफी विस्‍तार है।

आईबी अधिकारियों ने कहा कि सिमी आतंकी संगठन अल-कायदा के नक्‍श-ए-कदम पर चलता है और वह बदला लेने के लिए कई राज्‍यों को नुकसान पहुंचा सकता है।

पुलिस अलर्ट, कई संदिग्‍ध हिरासत में 

आईबी इनपुट के बाद से सभी राज्‍यों की पुलिस विशेष रूप से सतर्क हो गई है। कई संदिग्‍धों को हिरासत में लिया जा रहा है। यह सब सिमी की नापाक कोशिशों को नाकाम करने के लिए किया जा रहा है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
intelligence bureau alerts state police after 8 simi terrorists encounter in bhopal.
Please Wait while comments are loading...