होटल के कमरे में 2 लड़कियों के साथ अय्याशी करता दिखा IAS ऑफिसर, फोटो वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। जम्मू-कश्मीर कैडर के आईएएस अफसर नीरज कुमार की एक नहीं दो-दो लड़कियों के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसके बाद इस आईएस को तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया गया है। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच में दोषी पाए जाने पर बड़ी कार्रवाई करने कि भी बात कही जा रही है। नीरज कुमार मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। इस मामले को लेकर जम्‍मू-कश्‍मीर में तो बवाल मचा ही हुआ है, बिहार में हड़कंप है।

एक लड़की नीरज के उपर एक एक बगल में लेटी है

एक लड़की नीरज के उपर एक एक बगल में लेटी है

बिहार के रहने वाले 2010 बैच के आईएएस ऑफिसर नीरज कुमार फिलहाल जम्मू कश्मीर कैडर के आईएएस ऑफिसर हैं। जो जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में जिला मजिस्ट्रेट के पद पर नियुक्त हैं। पिछले 2 दिनों से उन की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह शराब के नशे में लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हुई है, उससे साफ पता चलता है कि फोटो के बारे में आईएएस को अंदाजा नहीं था। वह नीली टी-शर्ट पहने हुए एक बेड पर पेट के बल लेटे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक लड़की नीरज के ऊपर और दूसरी लड़की उनके साइड में लेटी हुई दिख रही है।

किसी ने खींच लिया फोटो

किसी ने खींच लिया फोटो

चूंकि अफसर का सिर नीचे की तरफ है, इससे पता चलता है कि तस्वीर किसी अन्जान शख्स ने खींची। लड़कियों के भी हाव-भाव और पोजीशन से पता चलता है कि तस्वीर खींचने में उनका भी हाथ नहीं है। सवाल है कि तस्वीरें खींचीं तो खींची किसने। हालांकि, आपत्तिजनक तस्वीरें ऑरिजिनल हैं या उनमें टेम्परिंग की गई है, इसका अभी खुलासा नहीं हो सका है।

सिविल सर्वेंट एक्ट का उल्लंघन

सिविल सर्वेंट एक्ट का उल्लंघन

सरकार के महत्वपूर्ण पद पर पदास्थापित नीरज कुमार पर सिविल सर्वेंट एक्ट के उल्लंघन को लेकर राज सरकार के द्वारा तत्कालीन कार्यवाही करते हुए सस्पेंड किया गया है। सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा अपने आदेश में नीरज कुमार को जम्मू में ही कमिश्नर के ऑफिस से अटैच कर दिया है वहीं आईएएस ऑफिसर कि इस घटिया हरकत को देखते हुए लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। तो इनके बैच के कई अधिकारियों का कहना है कि नीरज ऐसा क्यों किया यह हम नहीं जानते ।तस्वीर की जांच की जा रही है जांच के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Senior IAS officer Niraj Kumar is in for deep trouble as raunchy pictures of him with at least two young girls in what looks like a hotel room have appeared in social media.
Please Wait while comments are loading...