ड्रग्‍स डीलर के मोबाइल से मिला टॉप एक्‍टर-एक्‍ट्रेस का नंबर, होगी पूछताछ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। टॉलीवुड (तेलूगु फिल्‍म इंडस्‍ट्री) इन दिनों ड्रग्‍स के गिरफ्त में है। ऐसा हम नहीं बल्‍कि कुछ दिनों पहले हैदराबाद में गिरफ्तार हुए ड्रग्‍स सरगना काल्विन मस्‍केरनहास के पास से जब्‍त मोबाइल फोन की कांटेक्‍ट लिस्‍ट बता रही है। जी हां काल्विन के मोबाइल फोन से जो नंबर्स बरामद हुए हैं उनमें जाने-माने तेलूगु फिल्‍म स्‍टार भी शामिल हैं। इसी मामले में एक्‍साइज विभाग ने 12 तेलूगु एक्‍टर-एक्‍ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया है।

ड्रग्‍स डीलर के मोबाइल से मिला टॉप एक्‍टर-एक्‍ट्रेस का नंबर, होगी पूछताछ

हालांकि अभी एक्‍टर-एक्‍ट्रेस के नामों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जिन लोगों ने नोटिस भेजा गया है उनमें साउथ के दो टॉप की एक्‍ट्रेस, दो हीरो, एक आर्ट डायरेक्‍टर और एक प्रसिद्ध डायरेक्‍टर शामिल हैं। नोटिस में उन्‍हें कहा गया है कि वो 19 जुलाई से लेकर 24 जुलाई तक के बीच स्‍पेशल टीम के सामने जांच के लिए हाजिर हों। पूछताछ के बाद ही यह साफ हो सकेगा कि ड्रग्‍स डील में उनका हाथ है या नहीं।

आपको बता दें कि काल्विन उन गिरफ्तार किए गए उन 12 लोगों में शामिल है जो स्‍कूली छात्रों को ड्रग्‍स सप्‍लाई करता था। उल्‍लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले हैदराबाद के 20 स्कूलों को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। इन स्कूलों के कई छात्र नशे के आदी हो गए हैं। और इनमें से कई उम्र अभी मात्र 13 साल की है। छात्रों के बारे में पता चला है कि ये बच्चे ड्रग्स और लीसर्जिक एसिड डैथ्यलामैड यानी एलएसडी का भी इस्तेमाल करने लगे है।

इन गिरफ्तार 12 तस्‍करों के करीब 1000 से ज्‍यादा क्‍लाइंट्स हैं। इनमें सबसे ज्‍यादा स्‍कूली बच्‍चे हैं। जांच में इन ड्रग्स डीलरों के मोबाइल का भी ब्यौरा खंगाला गया है जिसमें इस बात की पुष्टि हुई है ये छात्रों के संपर्क में थे। इनके वाट्सअप पर एक युवती ने लिखा है कि उसे ड्रग्स पसंद है। 12 घंटे तक उस पर असर करती है। क्या मेरे लिए और इंतजाम हो सकता है।' यह युवती एलएसडी के बारे में पूछ रही थी। इतना ही नहीं मोबाइल से मिले ब्यौरे मुताबिक 8 वीं क्लास से लेकर कॉलेज जाने वाले 1 हजार छात्र इनके ग्राहक हैं और इसके साथ इंटरटेनमेंट जगत से जुड़े और मल्टीनेशनल कंपनियों में काम करने वाले लोग भी इनके संपर्क में हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Department of Prohibition and Excise in Telangana has issued notices to 12 Tollywood celebrities in connection with the drug haul case. Popular actors, directors and technicians have been asked to appear in person before the Excise department officials.
Please Wait while comments are loading...