मुस्लिम महिलाओं के लिए पहली 'हलाल' सेक्स गाइड, लेखिका ने छुपाई अपनी पहचान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हमारे समाज में सेक्स को लेकर खुलेआम बात करने को संस्कारों के खिलाफ माना जाता है। महिलाएं सेक्स, संबंध जैसी चीजों पर लेकर खुलेआम बात नहीं करती। अगर मुस्लिम महिलाओं की बात करें तो वहां पाबंदियां और भी ज्यादा है, लेकिन पहली बार मुस्लिम महिलाओं को लिए सेक्स गाइड आ गई है।

 Muslim woman writes Halal guide to ‘mind-blowing’ sex

एक मुस्लिम लेखिका ने मुस्लिम महिलाओं के लिए सेक्स गाइड लिखा है जो एक 'हलाल सेक्स' गाइड है। पिछले हफ्ते प्रकाशित ये किताब खासकर मुस्लिम महिलाओं के लिए लिखी गई है। 'द मुस्लिमा सेक्स मैन्युअल: अ हलाल गाइड टू माइंड ब्लोइंग सेक्स' नाम की इस किताब में शादीशुदा मुस्लिम महिलाओं को उसके सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कई टिप्स दिए गए हैं।

किताब एक मुस्लिम महिला ने लिखी है, लेकिन उन्होंने अपनी पहचान छुपा रखी है। किताब में लेखिका के नाम की जगह 'उम मुलाधत' का नाम लिखा है। लेखिका ने किताब के बारे में एक वेबसाइट पर लिखा है कि मुस्लिम समाज की महिलाओं में सेक्स को लेकर विशेष जानकारी नहीं होती। इस जानकारी के अभाव में वो अपनी शादीशुदा जिंदगी को इंज्वॉय नहीं कर पाती है। सारी जिंदगी उन्हें इस बात का मलाल रह जाता है। लेखिका ने लिखा है कि अपने दोस्त के कहने पर ये किताब लिखी है।

लेखिका ने कहा है कि उन्होंने अपने सेक्स अनुभवों के आधार पर इस किताब को लिखा है और इसे लिखकर वो बेहद खुश है। अपनी इस किताब में लेखिका ने सेक्स को लेकर बेहद बोल्ड माने जानी वाली चीजों का भी जिक्र किया है। लेखिका के मुताबिक उन्हें इस किताब को लेकर काफी पॉजिटिव फीडबैक मिले हैं और इसी से प्रेरित होकर वो इस किताब के फॉलोअप को लिखने पर विचार कर रही हैं। हालांकि मुस्लिम समाज के कई लोगों ने इस किताब को लेकर विरोध भी जताया है। उन्होंने इसे मुस्लिम समाज का अपमान बताया है। फिलहाल ये किताब शॉपिंग वेबसाइट एमेजॉन से खरीदी जा सकती है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muslim woman has written a taboo-busting guide to “mind-blowing sex” that offers candid advice to women with an Islamic emphasis.
Please Wait while comments are loading...