गूगल पर खोज रहे लोग- काले धन को सफेद कैसे करें?

लोग इन दिनों गूगल सर्च ईंजन पर काले धन को गोरा बनाने के तरीके खोज रहे हैं, जिसमें सबसे आगे है पीएम मोदी का राज्य गुजरात।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जब से भारत सरकार ने 500 और 1000 के नोट को बंद किया है, उसके बाद से ही लोगों में काफी कौतहूल मचा हुआ है। कहीं इस बात पर खुशी जताई जा रही है तो कहीं पर इस बात के लिए काफी आक्रोश पैदा हो गया है लेकिन सबसे ज्यादा अचरज की बात तो ये है कि लोग इन दिनों गूगल सर्च ईंजन पर काले धन को गोरा बनाने के तरीके खोज रहे हैं।

500-1000 के नोट पर बैन लगने से 'पेटीएम' की बल्ले-बल्ले: एड में छपवाई पीएम मोदी की तस्वीर

गूगल सर्च ईंजन की रिपोर्ट कह रही है कि 8 नवंबर की शाम को नोटबंदी का फैसला आने के बाद पूरे देश में लोग आधी रात तक काले धन को सफेद में बदलने के तरीकों की खोज करते रहे। यही नहीं गूगल पर इस तारीख के बाद जो सबसे ज्यादा की-वर्ड सर्च हुआ, वो है स्विस बैंक ब्लैक मनी

पेटीएम ऐड में मोदी की तस्वीर देख केजरीवाल ने कसा तंज, मिला करारा जवाब

ब्लैक मनी को सफेद मनी को सबसे ज्यादा खोजा गया है पीएम मोदी के होम स्टेट गुजरात में और उसके बाद असम, उड़ीसा, वेस्ट बंगाल, कर्नाटक और आंध्रप्रदेश के राज्यों का नंबर आता है तो वहीं इस मामले में गुड़गांव, वडोदरा, नोएडा, सूरत और चंडीगढ़ ने टॉप लिस्ट में जगह बनाई है। यही नहीं कि गूगल पर सर्च ट्रैंड्स ये भी बता रहे हैं कि कलकत्ता, सिकंदराबाद और गुवाहाटी में लोग स्विस बैंक में ब्लैक मनी कैसे भेजे, ये भी खोज रहे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
How to convert black money into white money” was trending on the search engine, with queries surging soon after Modi announced the ban on Rs500 and Rs1,000 ($15) notes.
Please Wait while comments are loading...