हिट एंड रन: लंदन में महिला इंजीनियर की मौत, परिवार ने सुषमा स्वराज से मांगी मदद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जबलपुर। एमपी के जबलपुर में रहने वाले एक परिवार ने अब अपनी बेटी के शव के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से गुहार लगाई है। ये परिवार अपनी बेटी हिमांशी गुप्ता के आखिरी दर्शन और अंतिम संस्कार के लिए तरस रहा है।

Hit and Run: IT worker Himanshi Gupta killed in Road Accident, Family waits Dead Body for Last Rites

लंदन में हादसे का शिकार हिमांशी गुप्ता

इस दुखद परिवार की बेहद होनहार बेटी पिछले हफ्ते लंदन में एक हादसे का शिकार हो गई थी, लेकिन अभी तक उसकी बॉडी का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है जिसके कारण उसका शव भारत नहीं आ पाया है। इसलिए हिमांशी के दुखी परिवार ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

टीसीएस मुंबई में आईटी एनालिस्ट थी हिमांशी गुप्ता

आपको बता दें कि टीसीएस मुंबई में आईटी एनालिस्ट हिमांशी गुप्ता को तीन महीने के स्पेशल प्रोजेक्ट पर लंदन भेजा गया था, हिमांशी का काम काफी अच्छा था जिसकी वजह उसे कंपनी ने तीन महीने का एक्सटेंशन दे दिया था, करीब पांच महीने लंदन में बिताने के बाद हिमांशी को फरवरी में भारत लौटना था लेकिन वो पिछले हफ्ते बुधवार को साउथ लंदन के होउंसलो प्राइमरी स्कूल में हादसे की शिकार हो गई।

हिमांशी और उसकी सहेली हादसे की शिकार

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त हिमांशी अपनी एक सहेली के साथ बस स्टाप पर खड़ी थी। उसी वक्त तेज रफ्तार रेंज रोवर कार अनियंत्रित होकर कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए बस स्टॉप में घुस गई, हादसे के तुरंत बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से हिमांशी और उसकी सहेली दोनों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद हिमांशी को बचाया नहीं जा सका, जबकि अभी भी उसकी सहेली जिंदगी और मौत से जूझ रही है। फिलहाल पुलिस ने रेंज रोवर के ड्राईवर को अरेस्ट कर लिया है।

सोशल मीडिया पर मांगी सुषमा स्वराज से मदद

हिमांशी के परिजनों ने अब सोशल मीडिया पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है। अपनी बेटी के लिए रोते बिलखते परिवार की क्या मदद विदेश मंत्री करती हैं, ये तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन इसमें कोई शक नहीं इस समय हिमांशी का पूरा परिवार गहरे सदमे हैं। गौरतलब है कि हिमांशी गुप्ता के पिता अजय गुप्ता वेटनरी विवि के ज्वाइंट डायरेक्टर हैं तो वहीं मां निजी कॉलेज में प्रोफेसर हैं।

हिंदुओं की अनदेखी पर सुषमा का जवाब, मैं धर्म देखकर नहीं करती मदद

Hit and Run: IT worker Himanshi Gupta killed in Road Accident, Family waits Dead Body for Last Rites
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Himanshi Gupta From Madhya Pradesh, in her early 20s, was waiting for the bus when a black Range Rover mounted the pavement and ploughed into her.Family waits Dead Body for Last Rites .
Please Wait while comments are loading...