गुजरात के सौराष्ट्र में हाई अलर्ट, कराची से आ रही आतंकियों की नाव!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सीमा पर फैले तनाव के बीच खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के बाद गुजरात के सौराष्ट्र में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। खुफिया एजेंसियों ने सूचना दी है कि कराची से संदिग्ध आतंकवादियों की एक नाव द्वारका समुद्री मार्ग के माध्यम से देश में दाखिल हो सकती है।

boat

इस सूचना के बाद तटीय सुरक्षा कड़ी कर दी गई। सभी पुलिस अधिकारियों को उनकी ड्यूटी पर वापस रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है।

केजरीवाल,चिदंबरम और निरुपम पर चलेगा राजद्रोह का केस?

इसके साथ ही जो आईपीएस अधिकारी अपने हैडक्वार्टर से बाहर गए हुए हैं, उन्हें तुरंत वापस लौटने के लिए कहा गया है। पुलिस ने द्वारका और सोमनाथ मंदिर की सुरक्षा भी बेहद कड़ी कर दी है।

आतंकी खतरे की आशंका को देखते हुए पुलिस ने सभी बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी है। सभी राजमार्गों पर भी पुलिस की गश्त तेज कर दी गई है।

सर्जिकल स्ट्राइक में 5 पाक सैनिक भी मारे गए, CNN का दावा, सामने आया पाक का झूठ

खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी खुद प्रदेश में सुरक्षा इंतजाम का जायजा ले रहे हैं। गौरतलब है कि भारत की ओर से पीओके में की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश में आतंकी हमले का खतरा बढ़ गया है।

इससे पहले हमले और युद्ध की आशंका के बीच मुस्तैद हुई भारतीय सेना ने बुधवार को गुजरात के कच्छ में एक पाकिस्तानी नाव को पकड़ा था। नाव में सवार छह संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया। बीएसएफ सभी से पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि वे सभी मछुआरे हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
High alert in Saurashtra as suspicious boat of terrorists from Karachi have reportedly targeting to enter through Dwarka sea route.
Please Wait while comments are loading...