घर पर अकेली देख नाबालिग बहन से चचेरे भाइयों ने किया गैंगरेप, हुई प्रेग्‍नेंट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में रिश्‍तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां 15 साल की एक लड़की से उसके ही चचेरे भाइयों ने सामूहिक बलात्‍कार किया। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर हैवान उससे अकसर रेप करते। वो घुट-घुटकर जीती रही लेकिन घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। मामला उस वक्‍त सामने आया गया जब लड़की ने पेट दर्द की शिकायत की और इलाज के लिए डॉक्‍टर के पास पहुंची। जांच पर पता चला कि लड़की 8 माह की प्रेग्‍नेंट है।

घर पर अकेली देख नाबालिग बहन से चचेरे भाइयों ने किया गैंगरेप, हुई प्रेग्‍नेंट

जानकारी के मुताबिक मामला सोनीपत के माहीपुर गांव का है। यहां रहने वाली 15 साल की नाबालिग लड़की एक दिन घर पर अकेली थी। वो जब छत पर कपड़े फैलाने गई तो उसके दो चचेरे भाई सूरज और अजीत ने उसे पकड़ लिया और सामूहिक बलात्‍कार किया। बलात्‍कार के बाद उन दोनों ने पीडि़ता को धमकी दी कि अगर वो मुंह खोलेगी तो उसके मां-बाप को जान से मार दिया जाएगा। इसे भी पढ़ें- चाचा के यहां रहकर पढ़ता था भतीजा, किया ऐसा काम कि चाची हो गईं बदनाम, खुदकुशी

इसी खौफ के चलते लड़की ने कुछ नहीं कहा और इसका फायदा उठाकर दोनों समय-समय पर उसका बलात्‍कार करते रहे। घटना बीते साल दिसंबर की है। उसके बाद कुछ दिन पहले लड़की के पेट में अचानक दर्द हुआ। घर वाले उसे डॉक्‍टर के पास ले गए तो पता चला कि वो 8 माह की गर्भवती है। फिर सारा मामला सामने आया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 15-year-old girl in Haryana alleges that she was repeatedly gang-raped by her cousins for months and even threatened. The crime surfaced after she went to a doctor for a stomach ache.
Please Wait while comments are loading...