VIDEO: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत का वीडियो वायरल, बाहुबली का रूप लेकर बने राज्य के रक्षक

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती हैं। इसी क्रम में इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो बाहुबली फिल्म के एक सीन को लेकर बनाया गया है। वीडियो में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत को बाहुबली का अवतार दिखाया गया है, जो अपने कंधों पर उत्तराखंड को उठाकर चल रहे हैं। इसमें हरीश रावत को राज्य के रक्षक के रूप में दिखाया गया है।

VIDEO: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत का वीडियो वायरल, बाहुबली का रूप लेकर बने राज्य के रक्षक
 ये भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव 2017: कांग्रेस के 29 उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी, अदिति सिंह को रायबरेली से टिकट

जहां एक तरफ वीडियो में कांग्रेस के हरीश रावत को राज्य के रक्षक के रूप में दिखाया है, वहीं दूसरी ओर, विरोधी दल के नेताओं को काफी घबराया हुआ दिखाया है। विरोधी दल के जिन नेताओं को इस वीडियो में दिखाया गया है उसमें पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, विजय बहुगुणा जैसे दिग्गज नेता शामिल हैं।
ये भी पढ़ें- उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पार्टी के 17 सदस्यों को 6 साल के लिए निकाला
ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह वीडियो किसी कांग्रेसी कार्यकर्ता ने जारी किया है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो सका है कि यह वीडियो किसने जारी किया है। जब इस बारे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत से बात की गई तो उन्होंने यह साफ कर दिया कि यह कांग्रस की तरफ से नहीं किया गया है। हालांकि, रावत ने यह संभावना जताई कि यह वीडियो कांग्रेस के किसी प्रशंसक ने बनाया होगा और फिर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया होगा। शुक्रवार सुबह तक इस वीडियो को 2 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 5 हजार से भी अधिक लोग इसे शेयर कर चुके हैं। वहीं दूसरी ओर इस वीडियो को करीब 5 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर 500 से भी अधिक कमेंट आ चुके हैं।
 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
harish rawat video with bahubali clip goes viral
Please Wait while comments are loading...