राहुल के बयान पर राजनाथ ने ली चुटकी, कहा- बोलते रोज हैं लेकिन हवा भी नहीं चलती

गृहमंत्री राजनाथ सिंह, उत्तराखण्ड में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन रैली संबोधित कर रहे थे।

Subscribe to Oneindia Hindi

हरिद्वार। विमुद्रीकरण के मुद्दे पर सड़क से संसद तक चल रहे हंगामे के बीच बयानों और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

बीते दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि अगर वो बोलेंगे तो भूकंप आ जाएगा। उनकी इसी बात पर नेता अलग-अलग टिप्पणी कर रहे हैं।

rajnath

लेकिन हवा भी नहीं चलती

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा उत्तराखण्ड स्थित हरिद्वार में एक जनसभा के दौरान कहा कि 'उन्होंने कहा मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा, मैने कहा बोलते तो रोज हैं, लेकिन हवा भी नहीं चलती।'

अच्छा तो ये है प्लास्टिक के नोट छापने की वजह

राजनाथ ने विमुद्रीकरण के मुद्दे पर कहा कि अगर भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाना है तो कुछ सशक्त और कठोर कदम उठाने ही पड़ते हैं।

राहुल ने कहा था...

गौरतलब है कि राहुल ने कहा था किसरकार के नोटबंदी पर फैसले को वो अपना पक्ष रखना चाहते हैं। लेकिन संसद में उन्हें बोलने से रोका जा रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि अगर मुझे संसद में बोलने दिया गया तो भूकंप आ जाएगा।

MP में कुश्ती के खिलाड़ियों से किया गया इतना गंदा व्यवहार!

बीजेपी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के बयान पर पलटवार किया है। बीजेपी की ओर से कहा गया कि जो 60 साल से घोटालों का केंद्र बने हुए थे, वो आज भूकंप की बात कर रहे हैं।

PAYTM कैसे PAY TO MODI?

इससे पहले पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल ने कहा था कि लोकसभा में अगर मुझे बोलने दिया जाए तो मैं सब बता दूंगा कि पेटीएम कैसे 'पे टू मोदी' होता है।

पत्रकारों से बात करते हुए राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी भाग रहे हैं, अगर वो सदन में चर्चा के लिए आते हैं, तो हम उन्हें भागने नहीं देंगे। राहुल ने कहा कि पीएम का कथन बदल रहा है।

राहुल ने कहा- मुझे बोलने दिया जाए तो मैं सब बता दूंगा कि पेटीएम कैसे है पे टू मोदी

राहुल ने कहा था कि यह कड़ा निर्णय नहीं है बल्कि बेवकूफी भरा निर्णय है। कहा कि इस फैसले से गरीब,किसान,श्रमिक तबाह हो गया है। हम चर्चा करना चाहते हैं। हम एक वोट चाहते हैं लेकिन सरकार नहीं चाहती।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Haridwar,Uttarakhand, HM Rajnath Singh took a dig at Rahul Gandhi, on his statement.
Please Wait while comments are loading...