उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017: रोड शो में बोले राहुल, हमने जिन्हें निकाला BJP ने उनको टिकट दिया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हरिद्वार। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां ताकत झोंक चुकी हैं। राज्‍य में हाईवोल्‍टेज चुनाव प्रचार चरम पर है। कांग्रेस की तरफ से पार्टी के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आज हरिद्वार में रोड शो किया। इस रोड शो के माध्‍यम से राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की और उनपर सवाल दागते हुए कहा कि आखिर जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं उन नेताओं को बीजेपी में क्यों लिया गया।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017: रोड शो में बोले राहुल, हमने जिन्हें निकाला BJP ने उनको टिकट दिया

राहुल गांधी ने आगे कहा कि अगर पीएम मोदी भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़ने की बात कह रहे हैं तो फिर ऐसे नेताओं को टिकट क्यों दिया। कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को 'कचरा' की संज्ञा देते हुए राहुल ने कहा कि कांग्रेस के द्वारा फेंके गए कचरे को बीजेपी ने अपने घर में सजा लिया है। इस रोड शो में राहुल के पीछे भारी संख्या में जन सैलाब उमड़ा। इस बीच भाजपा के झंडे लेकर कुछ लोग राहुल गांधी के रोड शो में पहुंच गए और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा के लोग भी मेरे रोड शो में आए। पढ़ें- राहुल और अखिलेश ने जारी किया साझा 10 सूत्रीय एजेंडा, जानें बड़ी बातें

भाजपा के लोगों ने मेरा स्वागत किया। मेरा स्वागत करने के लिए बीजेपी का धन्यवाद। उल्‍लेखनीय है कि राहुल गांधी हरिद्वार से कांग्रेस प्रत्याशी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के समर्थन में रोड शो कर रह हैं। रविवार को यह रोड शो दोपहर करीब एक बजे रुड़की के चुड़ियाला से रवाना हुआ। रोड शो में राहुल गांधी ने कहा कि मैंने हरीश रावत से भ्रष्टाचारी लोगों पर दबाव बनाने को कहा है। और उनके खिलाफ एक्‍शन लेने को कहा है। गौरतलब है कि उत्तराखंड की 71 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 15 फरवरी को मतदान होगा। सोमवार को उत्तराखंड में प्रचार का आखिरी दिन होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress vice-president Rahul Gandhi today held a road show in Haridwar, where he hit out at Prime Minister Narendra Modi for inducting 'corrupt Congress politicians, who were thrown out of the party'.
Please Wait while comments are loading...