हीरा कारोबारी ने 300 स्टाफ को दिया फैमिली ट्रिप का तोहफा, बुक की स्पेशल ट्रेन

Subscribe to Oneindia Hindi

हरिद्वार (उत्तराखंड)। विदेशी कारोबारियों की तरह ही एक गुजराती हीरा कारोबारी ने अपने स्टाफ को छुट्टी पर भेजने की योजना बनाई है, वो भी कंपनी के खर्चे पर। इस ट्रिप में कंपनी के स्टाफ के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी शामिल हैं।

diamond

हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया का अपने स्टाफ को खास तोहफा

ऐसा ट्रेंड चीनी कारोबारियों में देखा गया है कि वह अपने स्टाफ को अपने खर्चे पर घूमाने के लिए भेजते हैं। अब एक भारतीय हीरा कारोबारी ने भी अपने स्टाफ को फैमिली के साथ घूमने जाने का तोहफा दिया है।

हीरा कारोबारी ने 1600 से ज्यादा कर्मचारियों को बांटे कार और मकान

गुजराती हीरा कारोबारी ने अपनी कंपनी के 300 स्टाफ को उनके परिवारवालों के साथ उत्तराखंड के 10 दिन के टूर पर भेजने की योजना बनाई है। इस ट्रिप में कुल सदस्यों की संख्या 1200 हो गई है।

टीओआई में छपी खबर के मुताबिक इस ट्रिप का पूरा खर्च कंपनी की ओर से उठाया जाएगा। इस दौरान ऑफिस में 15 दिनों का अवकाश घोषित किया गया है।

कंपनी ने अपने कार्यालय में की 15 दिनों की छुट्टी

साथ ही टूर पर जाने वाले स्टाफ की यात्रा सुखद हो इसके लिए एसी स्पेशल ट्रेन बुक किया गया है। इस ट्रेन की बुकिंग में 90 लाख रुपये का खर्च आया है।

सोना-चांदी रखते हैं आपकी सेहत का भी ख्याल इसलिए...

कारोबारी का नाम साव जी ढोलकिया है। उनकी कंपनी का नाम श्री रामकृष्ण एक्सपोर्ट्स है, जिसका कारोबार सूरत और मुंबई में है। नाम न बताने की शर्त पर एक कर्मचारी ने बताया कि यह कंपनी की ओर से आयोजित सालाना ट्रिप है।

कंपनी के मालिक सावजी ढोलकिया जिन्हें हम प्यार से 'काकाजी' कहते हैं, उन्होंने ये खास तोहफा हमें दिया है। उन्होंने बताया कि हमारे मालिक हमें परिवार की तरह मानते हैं। वो खुद हमारे साथ इसमें यात्रा करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarati diamond merchant brought his team of 300 people family members 10 day trip to Uttarakhand.
Please Wait while comments are loading...