BJP कार्यकर्ताओं ने किया महिला का सामूहिक बलात्‍कार, बनाया VIDEO

महिला बेहोश हो गई तो आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इस दौरान उन दरिंदों ने महिला की वीडियो क्लीप भी बनाई।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। गुजरात के कच्‍छ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने पैसा उधार देने के नाम पर एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। चौंकाने वाली बात ये है कि इस घिनौनी वारदात में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आरोपी बनाए गए हैं। पुलिस ने चार आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्‍य की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है। आरोपियों ने महिला संग बलात्‍कार का वीडियो भी बना लिया था जिससे वो उसे लंबे समय से ब्‍लैकमेल कर रहे थे।

BJP कार्यकर्ताओं ने किया महिला का सामूहिक बलात्‍कार, बनाया VIDEO

जानकारी के मुताबिक मामला कच्‍छ के नलिया इलाके का है। कुछ लोगों ने एक महिला को पैसा उधार देने के नाम पर अपने घर बुलाया था और फिर वहां शरबत में बेहोशी की दवा मिलाकर उसे पिला दी। महिला बेहोश हो गई तो आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इस दौरान उन दरिंदों ने महिला की वीडियो क्लीप भी बनाई। उसी वीडियो के आधार आरोपियों ने महिला को ब्लैकमेल किया और उसे अलग अलग जगहों पर बुलाकर उसके साथ हैवानियत का खेल खेलते रहे। पढ़ेंं- फेसबुक पर 3 घंटे तक LIVE दिखाया युवती से गैंगरेप, 200 लोगों ने देखा

वो महिला को धमकी देते थे कि अगर उसने पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो वो उसे और उसके भाई को जान से मार देंगे। सिलसिला चलता रहा और एक बार में कई कई लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। लेकिन जब महिला के सब्र का बांध टूट गया तो उसने सारा मामला अपने पति को बताया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर फौरन मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

50-60 महिलाओं का है वीडियो

पीडि़त महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ बलात्कार करते वक्त आरोपियों ने धमकी दी थी कि उनका पुरा नेटवर्क है। जिसमें 50 से 60 महिलाओं के इसी तरह के वीडियो क्लिप बनाए गए हैं। और उन महिलाओं के साथ भी ऐसा ही किया जाता है। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं चुनावी साल में पार्टी की फजीहत होते देख बीजेपी हरकत में आ गई और आरोपी चारों कर्यकर्ताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता निंलबित कर दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat BJP today suspended four party members after their names cropped up in a complaint of gang-rape filed by a woman in Naliya town of Kutch district.
Please Wait while comments are loading...