सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सर्वदलीय बैठक खत्म, सरकार को मिला सभी दलों का साथ

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय सेना के सीमा पार कर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद मोदी सरकार ने सर्वदलीय बैठक खत्म हो गई है। नॉर्थ ब्लॉक में हुई इस बैठक में सभी दलों ने ऑपरेशन की जानकारी दी गई। सभी दलों ने सेना को कार्रवाई के लिए बधाई दी।

gulam nabi azad

सर्वदलीय बैठक में सभी दलों को दी गई सर्जिकल स्ट्राइक की जानकारी

सर्वदलीय बैठक के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बताया कि हमें सर्जिकल ऑपरेशन की पूरी जानकारी दी गई। हम सेना की कार्रवाई के लिए उन्हें बधाई देते हैं। साथ ही सरकार के इस फैसले का हम पूरी तरह समर्थन करते हैं। 

जानिए, पीओके में घुसकर भारतीय जवानों ने कैसे मारे आतंकी

गुलाम नबी आजाद ने बताया कि आर्मी के बिना नुकसान सफलता के लिए हम बधाई देते हैं। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने बताया कि सर्वदलीय बैठक में सर्जिकल स्ट्राइक की जानकारी सभी दलों के सामने रखी गई।

गुलाम नबी आजाद बोले, सभी दल सेना और सरकार के साथ

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि देश की सुरक्षा के मुद्दे पर सभी दल सरकार के साथ हैं। सीपीएम के नेता सीताराम येचुरी ने भी सेना को बधाई दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि बातचीत के रास्ते खुले रहने चाहिए।

पूर्व रक्षामंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय सेना को दी बधाई

सेना ने बताया कि सर्जिकल स्ट्राइक की जानकारी राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जानकारी दी गई थी। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को भी पूरे मामले की जानकारी दी गई थी।

भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद बुलाई गई सर्वदलीय बैठक

भारतीय डीजीएमओ रणबीर सिंह ने बताया कि हमने इस बात की जानकारी पाकिस्तान के डीजीएमओ को भी दी थी।

उरी हमले पर भारत ने दिया पाकिस्तान को करारा जवाब, सीमा पार कर मारे आतंकी

इससे पहले सेना की ओर से बताया गया कि पूरे ऑपरेशन में शामिल जवान सुरक्षित वापस लौट आए हैं। ये कार्रवाई उस वक्त की गई जब कुछ आतंकी एलओसी पार करके भारत में घुसने की फिराक में थे। सेना के जवानों ने उन्हें जवाबी कार्रवाई में मार गिराया।

एलओसी पार करके पीओके में घुसकर आतंकियों के खिलाफ की गई कार्रवाई की पूरी निगरानी रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर, आर्मी चीफ, डीजीएमओ कर रहे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Government calls an all party meeting after Indian Army conducts surgical strikes in Pak territory.
Please Wait while comments are loading...