गोवा: रनवे पर फिसला जेट एयरवेज का विमान, 15 जख्मी, गुस्से में लोग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पणजी। आज सुबह गोवा से मुंबई जा रहा जेट एयरवेज का विमान रनवे पर फिसल गया जिसके चलते इसमें सवार कई यात्रियों को चोट आई है। आपको बता दें कि विमान में 154 यात्री सवार थे, हालांकि क्रू मेंबर ने सूझबूझ के साथ सभी यात्रियों को सुर‍क्षित बाहर निकाल लिया।

 Goa: Jet Airways plane with 161 on-board veers off runway, all passengers evacuated

जेट ने बयान जारी किया

इस बारे में जेट ने एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो रहा जेट एयरवेज का विमान 9डब्‍ल्‍यू 2374 गोवा के डेबोलिम एयरपोर्ट पर फिसल गया।

सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

हालांकि सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। जिन्हें मेडिकल सुविधा मुहैया कराई गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 15 यात्री जख्मी हुए हैं।

विमान में 154 यात्री और 7 क्रू मेंबर्स सवार थे

विमान में 154 यात्री और 7 क्रू मेंबर्स सवार थे। हादसे के बाद एयरपोर्ट को 12.30 बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है।

यात्रियों ने निकाला गुस्सा

जबकि विमान में सवार यात्रियों ने अव्यवस्था का हवाला देते हुए जेट एयरवेज वालों पर गुस्सा निकाला है। एएनआई से बात करते हुए चोट खाए हुए यात्रियों ने कहा कि हादसे के करीब आधे घंटे तक हमें कोई सुविधा प्रदान नहीं की गई। प्लेन के अंदर अचानक से लाइट जलनी लगी और थोड़ी देर बाद आग दिखाई देने लगी, सभी लोग डर गए और खुद को बचाने के लिए भागने लगे लेकिन भगवान की दया से हमें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। अथॉरिटी कोई जवाब नहीं दे रही थी। कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर करें तो क्या करें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jet Airways flight 9W 2374 veered off the runway at Dabolim airport in Goa while aligning for takeoff. A total of 161 people, including seven crew members, were on-board the plane.
Please Wait while comments are loading...