गर्लफ्रेंड ने वीडियो कॉल पर कहा कर लो आत्महत्या...तो...कर ली

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

ठाणे। ठाणे के उल्हासनगर में एक चौंका देने वाली घटना घटी है, अपनी रूठी हुई प्रेमिका को मनाने के लिए एक प्रेमी ने वीडियो कॉल करके आत्महत्या की। इस घटना से पूरे परिसर में ये आत्महत्या चर्चा का विषय बन गई है। हनी आसवानी नाम का ये युवक वीडियो कॉल करके अपनी गर्लफ्रेंड के सामने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की पहले धमकी देता रहा।

गर्लफ्रेंड ने वीडियो कॉल पर कहा कर लो आत्महत्या...तो...कर ली

दरअसल हनी आसवानी का नालासोपरा में रहनेवाली युवती के साथ अफेयर था, दोनों का सात साल से अफेयर चल रहा था। सात साल के गहरे रिश्ते के बाद दोनों के बीच दरार आने लगी थी। युवती ने युवक से ब्रेकअप कर लिया था लेकिन हनी को ये गंवारा नहीं था कि उसकी प्रेमिका ने उससे ब्रेकअप कर लिया था और वो अब किसी और से शादी करने जा रही है। हनी उसके साथ शादी करना चाहता था और शादी का प्रस्ताव भी दे चुका था लेकिन प्रेमिका ने उसके शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया और किसी दूसरे युवक से साथ शादी करने का फैसला कर लिया था।

हनी और युवती मुंबई के एक होटेल में आखिरी बार मिले थे। इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच शादी की बात को लेकर वाद-विवाद हुआ था। वापस घर आकर हनी अपनी प्रेमिका को वॉट्सएप पर वीडियो कॉल करके आत्महत्या करने की धमकी दे रहा था। जिस पर उसकी प्रेमिका ने हनी को आत्महत्या करके दिखा, ऐसा कहा था और हनी ने वीडियो कॉल के दरम्यान आत्महत्या की। इस सारी घटना का खुलासा तब हुआ जब हनी के पिता नरेश आसवानी ने हनी के मैजेस पढ़े। उसके बाद उन्होंने हिल लाइन पुलिस स्टेशन में युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है और पुलिस मामले की जांच कर ही है कि वॉट्सएप कॉल का वीडियो मिलता है या नहीं? इसकी पूरी कोशिश पुलिस कर रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girlfriend ask for suicide he does
Please Wait while comments are loading...