7 साल की बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप, जलाने के बाद बैग में भरकर हाईवे पर फेंका

इस मामले में कक्षा 3 में पढ़ने वाली इस बच्ची का रेप किया गया और उसकी दम घुटने से मौत हो गई। इसके बाद बच्ची के शरीर को जलाकर एक बैग में भर कर हाईवे पर फेंक दिया गया।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक 7 साल की बच्ची से रेप और हत्या का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पूरे तमिलनाडु को हिला कर रख दिया है। इस मामले में कक्षा 3 में पढ़ने वाली इस बच्ची का रेप किया गया और उसकी दम घुटने से मौत हो गई। इसके बाद बच्ची के शरीर को जलाकर एक बैग में भर कर हाईवे पर फेंक दिया गया। यह मामला रविवार का है। रेप करने वाले ने बच्ची की आवाज को दबाने के लिए कपड़े से उसका मुंह दबाया था, जिसकी वजह से बच्ची का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई।

rape 7 साल की बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप, जलाने के बाद बैग में भरकर हाईवे पर फेंका
ये भी पढ़ें-बिहार: 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया रेप, बाद में गला दबाकर मार डाला

यह मासूम बच्ची चेन्नई के मुगलीवक्कम अपार्टमेंट में रहती है और उसी के पास से खेलते समय इस बच्ची को अगवा कर लिया गया। बच्ची के माता पिता थोड़ी देर के लिए बाहर गए थे और बच्ची वहां अकेली ही खेल रही थी। जब वह वापस आए तो उन्होंने यह पता लगाने की कोशिश की कि उनकी बच्ची कहां है। आसपास के सभी अपार्टमेंट में भी खोजबीन करने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज की। पड़ोसियों से बात करने पर पुलिस को तुष्यंत नाम के एक व्यक्ति को पता चला, जिसने अपना अपराध कुबूल लिया है। ये भी पढ़ें-गैंगरेप पीड़िता की हत्या पर समाजवादी पार्टी विधायक अरुण वर्मा के खिलाफ केस, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

तुष्यंत ने बताया कि जैसे ही उसने बच्ची का रेप करना शुरू किया तो वह चिल्लाने लगी, इसलिए उसने बच्ची का मुंह बंद करने के लिए एक कपड़ा उसके मुंह में डाल दिया। जब उसे पता चला कि बच्ची की मौत हो चुकी है तो उसने बच्ची के शव को जला दिया और एक ट्रैवल बैग में रखकर हाईवे पर फेंक दिया। पुलिस ने तुष्यंत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl raped and murdered, her body thrown on highway in a bag
Please Wait while comments are loading...