54 साल का बाबा 8 साल से कर रहा था रेप, लड़की ने काटा प्राइवेट पार्ट

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। केरल के कोल्लम शहर में लॉ की एक छात्रा ने एक साधु का प्राइवेट पार्ट काट दिया। छात्रा का आरोप है कि साधु पिछले 6 साल से उसका रेप कर रहा था। शुक्रवार को भी साधु ने उसका रेप करने की कोशिश की, जिसपर छात्रा ने तेज धारदार चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

ये भी पढ़ें- पकड़ी गई 'रिवॉल्वर रानी', थाने में खोला दूल्हे को तमंचे की नोंक पर अगवा करने का राज?

16 साल की उम्र में किया रेप

16 साल की उम्र में किया रेप

स्वामी गणेशानंद उर्फ हरि स्वामी के नाम से मशहूर यह साधु कोल्लम में पनमाना आश्रम का सदस्य है। जानकारी के मुताबिक छात्रा के घर स्वामी का आना-जाना था। छात्रा ने पुलिस को बताया कि जब वह 16 साल की थी तो इस साधु ने उसका पहली बार रेप किया। इसके बाद साधु लगातार उसका यौन शोषण करने लगा।

मां से मिलने आता था साधु

मां से मिलने आता था साधु

पुलिस को दी गई जानकारी में छात्रा ने बताया कि साधु उसकी मां से मिलने उसके घर आता था। उसे जब भी मौका मिलता, तो साधु छात्रा का रेप करता था। शुक्रवार रात को साधु छात्रा के घर आया और जबरदस्ती उसका रेप करने की कोशिश की। बचाव में छात्रा ने तेज धारदार चाकू से साधु पर वार किया और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

ये भी पढ़ें-16 साल की उम्र में दुल्हन बनने वाली लड़कियों के साथ क्या हुआ, वीडियो

साधु के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज

साधु के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज

घटना के बाद छात्रा ने तुरंत पुलिस को फोन किया। पुलिस ने लहूलुहान हालत में पड़े साधु को त्रिवेंद्रम मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों की टीम ने साधु की प्लास्टिक सर्जरी की। पुलिस के मुताबिक साधु अब खतरे से बाहर है। पुलिस ने साधु के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीएम ने की छात्रा की तारीफ

सीएम ने की छात्रा की तारीफ

केरल के सीएम पिनारैय विजयन ने कहा कि यह एक बहादुरी भरा कदम है, छात्रा ने सही कदम उठाया है। मामले पर केरल राज्य महिला आयोग की सदस्य प्रमीला देवी का कहना है कि इस तरह की घटनाएं अस्वीकार्य हैं। रेपिस्ट कभी समाज के रोड मॉडल नहीं हो सकते। वहीं, पनामाना आश्रम ने घटना के बाद बयान जारी कर कहा कि आश्रम में 15 साल पहले ही साधु की पढ़ाई पूरी हो गई थी। उसे आश्रम छोड़े 15 साल हो चुके हैं, वह अब आश्रम का सदस्य नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala: Girl chopped off genitals of inmate from Panmana Ashram in Kollam, who allegedly molested her for last 8 yrs.
Please Wait while comments are loading...