मुंबई में एक शख्स ने लड़की से की दरिंदगी, शरीर पर मिले काफी जख्म

पुलिस के मुताबिक, एक शख्स ने लड़की के साथ दरिंदगी की। इस दौरान उसने लड़की को चोटें भी पहुंचाईं। लड़की के शरीर में काफी जख्म मिले।

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बेंगलुरु और दिल्ली के बाद अब मुंबई में भी एक लड़की से दरिंदगी का मामला सामने आया है। घटना मुंबई के तारदेव पुलिस स्टेशन इलाके की है। पीड़ित लड़की गंभीर रूप से चोटिल बताई जा रही है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया और इसकी जांच शुरू कर दी है। लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मुंबई में एक शख्स ने लड़की से दरिंदगी, शरीर पर मिले काफी जख्म

रात में हुई वारदात
पुलिस के मुताबिक, एक शख्स ने लड़की के साथ दरिंदगी की। इस दौरान उसने लड़की को चोटें भी पहुंचाईं। लड़की के शरीर में काफी जख्म मिले। लड़की के बारे में ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है, जबकि आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने टीमें गठित कर दी हैं। फिलहाल उसका कोई पता नहीं चला है। घटना रात में हुई है। पीड़िता के बयान आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बेंगलुरु में नए साल के जश्न में उस रात कैसे बीच सड़क तार-तार हुई इज्जत?

बेंगलुरु और दिल्ली में हो चुकी है दरिंदगी
बता दें कि नए साल के जश्न की रात बेंगलुरु में महिलाओं से सरेआम छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। यह मुद्दा पूरे देश में सुर्खियां बना। इसके दो दिन बाद एक और वीडियो सामने आया जिसमें दो युवक एक लड़की को बीच सड़क छेड़ते दिखे। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि लड़के लड़की को अगवा करने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि बाद में वह नाकाम रहने पर भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को अब तक गिरफ्तार किया है। वहीं नए साल में ही दिल्ली में भी एक लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया जिसमें मदद के लिए पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl assaulted by a man in Mumbai's Tardeo Police Station area last night.
Please Wait while comments are loading...