जयललिता की मौत को क्यों बनाया रहस्य, अभिनेत्री ने की पीएम से जांच की मांग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन पर अभिनेत्री गौतमी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि आखिर उनके निधन पर इतनी गोपनीयता क्यों बरती गई?

gautami

गौतमी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

अभिनेत्री गौतमी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर इस मुद्दे पर एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए ये पोस्ट लिखा है, जिसमें तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के निधन के दौरान बरती गई गोपनीयता पर सवाल उठाए हैं।

जानिए जयललिता के बेटे सुधाकरन और उनके रिश्‍तों की दास्‍तां

उन्होंने इस ब्लॉग के जरिए पीएम मोदी से जांच की अपील की है। उन्होंने सवाल उठाए कि आखिर जयललिता के आखिरी दिनों में इसकदर गोपनीयता क्यों बरती गई, ये गंभीर मामला है?

गौतमी ने पीएम मोदी का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि आखिर मेडिकल बुलेटिन में कहा जा रहा था कि जयललिता ठीक हो रही है। इलाज के दौरान वो ठीक से व्यवहार कर रही हैं।

जयललिता के निधन पर गोपनीयता को लेकर उठाए सवाल

गौतमी ने सवाल उठाया कि 4 दिसंबर को अचानक मेडिकल बुलेटिन जारी होता है जिसमें कहा जाता है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। इसके बाद 5 दिसंबर को जानकारी दी जाती है कि अब वो हमारे बीच नहीं रही।

जयललिता की चप्पलों और साड़ियों की सुरक्षा में तैनात हैं 4 पुलिसवाले

गौतमी ने इसी को लेकर सवाल खड़ा किया है और प्रधानमंत्री मोदी से इस मामले के जांच की अपील की है।

बता दें कि गौतमी उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने लिव-इन पार्टनर और सुपरस्टार कमल हसन से अलग होने का ऐलान किया था। कमल हसन से अलग होने से तीन दिन पहले गौतमी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

पीएम मोदी को पत्र में गौतमी ने क्या लिखा?

गौतमी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए अपने ब्लॉग पर जो पत्र लिखा उसकी अहम बातें इस प्रकार हैं...

गौतमी ने लिखा कि मैं ये पत्र भारत की आम नागरिक के तौर पर लिख रही हूं। मैं एक घर चलाने वाली महिला हूं, एक मां हूं और एक कामकाजी महिला हूं।

Exclusive Video: जब एमजीआर के शव के पास से जयललिता को धक्का देकर निकाला था

उन्होंने लिखा कि मैं उन करोड़ों लोगों में से एक हूं जिन्हें हाल ही में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के अचानक निधन की खबर से झटका लगा। वह भारतीय राजनीति की बड़ी शख्सियत थी और महिलाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रभावित करने वाली थी। उनके नेतृत्व में तमिलनाडु लगातार विकास की ओर अग्रसर रहा।

उन्होंने कहा कि उनका हमें छोड़कर जाना बेहद दुखद और चौंकाने वाला रहा। ऐसा पिछले कुछ महीने के दौरान हुई घटना की वजह से है। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री पिछले कुछ महीने से अस्पताल में थी। उनका इलाज, उनके ठीक होने की खबर और फिर अचानक के निधन की खबर कई सवाल खड़े करती है। इस मामले में कई सूचनाएं भी सामने नहीं आई हैं।

8 नवंबर को लिखा गया पत्र

आखिर उनसे किसी को मिलने क्यों नहीं दिया जा रहा था। तमिलानाडु सरकार की मुख्यमंत्री और प्यारे नेता के बारे में आखिर इतनी गोपनीयता की वजह क्या थी?

गौतमी ने सवाल उठाए कि आखिर किस अधिकार के तहत दिवंगत मुख्यमंत्री से जुड़ी सूचना को प्रतिबंधित किया गया? आखिर इस मामले में कौन फैसले ले रहा था? पूर्व सीएम को लेकर लोगों के मन में उठ रहे सवालों का जवाब कौन देगा?

उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि तमिलनाडु की जनता को अपनी नेता से से जुड़े कई सवाल हैं, जिसे हम आप तक पहुंचाना चाहते हैं। बता दें कि अभिनेत्री गौतमी ने ये पत्र 8 दिसंबर को लिखा। उन्होंने पीएम मोदी से इस मामले दखल की अपील की है। पढ़िए अभिनेत्री गौतमी का पत्र जो उन्होंने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए अपने ब्लॉग पर लिखा...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gautami writes letter to PM Modi, 'Why secrecy about Jayalalithaa death?'.
Please Wait while comments are loading...