500 करोड़ की शादी करा रहे कर्नाटक के पूर्व मंत्री, बनाया जा रहा है पूरे शहर का सेट

बेंगलुरु पैलेस को पुराने जमाने के शहर विजयानगरा में बदला जा रहा है। शादी के लिए पैलेस को विजयनागरा शहर जैसा बनाने का काम लगातार चल रहा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरुजहां एक ओर पूरे देश में लोग अपने पुराने 500 और 1000 रुपए के नोट को बदलवाने के लिए बैंकों के चक्कर काट रहे हैं, वहीं कर्नाटक के पूर्व मंत्री गली जनार्दन रेड्डी अपनी बेटी की आलीशान शादी की तैयारी में लगे हुए हैं।

brahmini marriage

कुछ रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में करीब 500 करोड़ रुपए का खर्च आने की बात की जा रही है। इस शादी में बॉलीवुड कलाकारों की परफॉर्मेंस भी होंगी और साथ ही आलीशान सेट बनेंगे, जिन्हें जमकर सजाया जाएगा।

अनिल बोकिल के कहने पर पीएम मोदी ने बैन किए नोट, जानिए इनके बारे में

एलसीडी के जरिए लोगों को शादी का न्योता भेज कर रेड्डी ने पहले ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामायबी हासिल कर ली है, लेकिन अपनी बेटी की शादी को वह यादगार बनाने जा रहे हैं।

जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी में तगड़ा खर्च होना तो पहले से ही तय था, लेकिन वह इससे एक और कदम आगे बढ़ गए हैं। जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्रहमिनी रेड्डी के लिए पूरा बेंगलुरु पैलेस भी कम पड़ रहा है।

नोट बदलने में भी जियो के बार कोड की तरह धोखा, जानिए कैसे

यही कारण है कि अब बेंगलुरु पैलेस को पुराने जमाने के शहर विजयानागरा में बदला जा रहा है। शादी के लिए पैलेस को विजयनगरा शहर जैसा बनाने का काम लगातार चल रहा है।

भले ही शादी पैलेस के अंदर होनी है, लेकिन इसे और अधिक आलीशान और खूबसूरत बनाने के लिए आस पास की जगह के लिए भी विजयनागरा शहर जैसा बनाने के लिए सेट बनाए जा रहे हैं।

इस काम पर नजर रखने के लिए दो दर्जन से भी अधिक सुरक्षा अधिकारी वहां पर मौजूद हैं। आपको बता दें कि इस शादी समारोह में हिंदी, कन्नड़ और तेलगू फिल्मों के सुपरस्टार आएंगे, जो इस शादी समारोह में चार चांद लगा देंगे।

नोट बैन होने से देशभर के एटीएम ने किया लोगों को परेशान, पुलिस कर रही काबू

चार साल जेल में बिताने, अथॉरिटीज द्वारा बैंक अकाउंट फ्रीज किए जाने और प्रॉपर्टीज अटैच किए जाने के बावजूद भी जनार्दन रेड्डी अपनी बेटी की शादी को एक आलीशान और यादगार लम्हा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

अपनी इसी अंदाज में उन्होंने अपनी बेटी की शादी का कार्ड भी एक एलसीडी के जरिए भेजा था। जैसे ही कार्ड को खोला जाता तो उसकी एलसीडी स्क्रीन पर एक वीडियो चलता, जिसमें रेड्डी परिवार एक गाने के साथ लोगों को शादी का न्योता दे रहे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gali Janardhan Reddy is prepping extravagant wedding of his daughter
Please Wait while comments are loading...