खौलते चाय के भगोने में गिरकर 4 साल की मासूम बच्‍ची की दर्दनाक मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के पुराना सीलमपुर इलाके में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां जरा सी लापरवाही से चार साल की मासूम बच्‍ची की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल हुआ ये कि चार साल की आयत बिस्‍तर पर खेलते वक्‍त मुंह के बल चाय के गरम बर्तन में गिर गई। इसकी वजह से उसका मुंह बुरी तरह झुलस गया और अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

खौलते चाय के भगोने में गिरकर 4 साल की मासूम बच्‍ची की दर्दनाक मौत

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया और पोस्‍टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा। हालांकि पुलिस इस मामले में अलग एंगल से भी छानबीन कर रही है। जानकारी के मुताबिक आयत का परिवार गली नंबर 13, पुराना सीलमपुर में रहता है। परिवार के आयत के पिता इरफान, मां रूबी और सात भाई-बहन हैं।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह करीब सात बजे आयत अपने भाई के साथ बिस्तर पर खेल रही थी। इस बीच 17 वर्षीय बहन चाय बनाकर लेकर आ गई। उसने गरम चाय से भरा भगोना बैड के नीचे रख दिया। इसी दौरान खेलते हुए मासूम मुंह के बल चाय के भगोने में गिर गई। गंभीर हालत में परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a freak accident in east Delhi’s Old Seelampur, a four-year-old girl died after she fell in a pot filled with hot tea.
Please Wait while comments are loading...