पाकिस्तान ने तोड़ा संघर्ष विराम, सेना के 4 जवान घायल, 1 की मौत

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है। इस फायरिंग में भारतीय सेना के 4 जवान घायल हो गए हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है। इस फायरिंग में भारतीय सेना के 4 जवान घायल हो गए हैं। पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। इस गोलीबारी में बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल राय सिंह की मौत हो गई है।

कानपुर ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 121 हुई

four soldiers injured in heavy firing from pakistan in kashmir

मारे गए थे 7 पाकिस्तानी जवान

कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान द्वारा युद्धविराम का उल्लंघन करने के बाद भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब देते हुए सेना के 7 जवान ढेर कर दिए थे। पाकिस्तानी सेना ने भी यह बात स्वीकार की थी।

पाकिस्‍तान सेना की मीडिया विंग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) की ओर से इस बात की पुष्टि की गई थी। आईएसपीआर की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि एलओसी पर भीमबेर सेक्‍टर में इंडियन आर्मी ने युद्धविराम उल्‍लंघन किया। इसमें पाक सेना के सात सैनिकों को शहादत हासिल हुई। आईएसपीआर की मानें तो पाक सेना ने इंडियन आर्मी की ओर से जारी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया था।

8 करोड़ का कालाधन 400 खातों में जमा करवा दिया, जानें पूरा सच

यूएन से की भारत की शिकायत

पाकिस्‍तान की अथॉरिटीज का कहना था कि यूएन मिलिट्री ऑब्‍जर्वस के पास भारत की शिकायत दर्ज करा दी गई है। पाक का कहना है कि इंडियन आर्मी की ओर से उसके रिहायशी इलाकों और नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है। आपको बता दें कि भीमबेर सेक्‍टर वही जगह है जहां पर सर्जिकल स्‍ट्राइक के समय इंडियन आर्मी ने आतंकियों के शिविरों को नष्‍ट किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
four soldiers injured in heavy firing from pakistan in kashmir
Please Wait while comments are loading...