बॉलीवुड में काम का सपना दिखाकर 4 बांग्लादेशी महिलाओं को वेश्यावृत्ति में धकेला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बॉलीवुड में ब्यूटीशियन का काम दिलवाने का लालच देकर बांग्लादेश की चार महिलाओं को वेश्यावृत्ति के धंधे में उतारने वाले दो लोगों को थाणे पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों गिरफ्तार आरोपी पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और उन्होंने एक रात पहले ही महिलाओं को गैरकानूनी ढंग से सीमा पार कराई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी मुंब्रा इलाके में रहते थे।

बॉलीवुड में काम का सपना दिखाकर 4 बांग्लादेशी महिलाओं को वेश्यावृत्ति में धकेला

पुलिस के मुताबिक, जिन चार महिलाओं को सीमा पार से लाया गया था उनमें से एक नाबालिग है। उसे बॉलीवुड फिल्मों में डांसर का किरदार दिलाने के बहाने फंसाया गया था जबकि बाकी महिलाओं को ब्यूटीशियन का काम दिलाने की बात कही गई थी। सीनियर इंस्पेक्टर रणवीर बायेस ने कहा, 'बॉलीवुड में काम दिलाने के बजाय आरोपियों ने चारों महिलाओं को वेश्यावृत्ति में धकेल दिया।' READ ALSO: बाहर लगा था मसाज पार्लर का बोर्ड, अंदर चल रहा था कुछ और खेल

आरोपियों की करतूत की सूचना मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई और उनके मुंब्रा स्थित आवास पर छापेमारी की। पुलिस ने वहां से आरोपी तपस चक्रबर्ती (36) और रसूल मुल्ला (31) को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की गिरफ्तारी के बाद महिलाओं के ठिकाने का भी पता चल गया और उन्हें मुक्त करा लिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four bangladeshi women promised for jobs forced into prostitution in mumbai.
Please Wait while comments are loading...