वायरल हुआ सुशील कुमार शिंदे की बेटी का नाम, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। सोशल मीडिया पर कुछ भी तुरंत वायरल हो जाता है। लेकिन परेशानी उस वक्‍त होती है जब बिना सच्‍चाई या फैक्‍ट के कोई चीच वायरल हुआ है। इसी का एक ताजा मामला महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के परिवार में सामने आया है। इसे वायरल मैसेज के चलते शिंदे के परिवार को परेशानी का सामना करना पड़ा।

वायरल हुआ सुशील कुमार शिंदे की बेटी का नाम, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

जी हां सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हुआ कि शिंदे की छोटी बेटी प्रीति श्रॉफ ने अपनी कार से पुणे में दो लोगों की जान ले ली। मरने वालों में तीन साल की बच्‍ची भी है। ऐसा इसलिए हुआ क्‍योंकि प्रीति और कार चलाने वाली महिला का सरनेम एक जैसा था। PHOTOS: शराब और शबाब के दीवाने विजय माल्या की बेटी लैला भी कुछ कम नहीं

वायरल पोस्‍ट देखकर सन्‍न रह गए शिंदे

सुशील कुमार शिंदे और उनकी बेटी प्रीति श्रॉफ इस पोस्‍ट को देखकर सन्‍न रह गए। उन्‍हें इस वायरल मैसेज के बारे में उनके किसी करीबी ने बताया। इस वायरल पोस्‍ट से शिंदे की व्‍यक्तित्‍व को झटका जरूर दिया है।

सुजाता जयप्रकाश श्रॉफ है कार चलाने वाली महिला का नाम

जिस महिला से यह हादसा हुआ उसका नाम सुजाता जयप्रकाश श्रॉफ है। सुजाता वहां कि एक स्‍थानीय रियल स्‍टेट करोबारी की पत्‍नी हैं। शिंदे की बेटी प्रीति शिंदे की शादी मुंबई के जानेमाने करोबारी और कांग्रेस नेता राज श्रॉफ से हुई है। शादी के बाद से प्रीति अपना सरनेम श्रॉफ लिखती हैं। इसी गलतफहमी को लेकर सोशल मीडिया पर प्रीति श्रॉफ का नाम वायरल हो गया।

क्‍या है पूरी घटना

पुणे में सड़क पार करने के लिए इंतजार कर रहे दो बच्चों समेत पांच लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं। कार ने इन लोगों को इतनी जोर की टक्कर मारी कि उनमें से दो लोग 30 फीट दूर जाकर गिरे। दो अन्य लोग वाहन के नीचे घिसटते चले गए। 3 साल की ईशा विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी मां पूजा विश्वकर्मा ने भी करीब 24 घंटे तक जिंदगी के लिए संघर्ष करने के बाद मंगलवार को दम तोड़ दिया। कार चला रही महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसका नाम सुजाता जयप्रकाश श्रॉफ है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Social media has given people an outlet to display their opinions. So eager are they to do this, that some don't even check facts. The family of former chief minister and former union Home Minister Sushilkumar Shinde, is learning this the hard way.
Please Wait while comments are loading...