#Uri Terror Attack: सेना की वर्दी में थे आतंकी, जैश पर शक

Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। उरी में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 17 जवानों में से 15 जवानों को 6-बिहार बटालियन का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि हमले के वक्त सभी आतंकी सेना की वर्दी में थे। ये हमला बिल्कुल वैसे ही हुआ है जैसे कि जनवरी में पठानकोट के एयर बेस में हुआ था।

#UriAttack: पठानकोट की तर्ज पर हमला, सीमा पार से आये हैं आतंकी!

वहां भी हमलावर सैनिकों की वर्दी में आए थे, वहां हमला आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने किया था और यहां भी जो संकेत मिल रहे है उससे ये भी यही लग रहा है कि इस हमले के पीछे भी जैश का ही हाथ है।

डीजीएमओ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार चारों मारे गए आंतकी जैश के ही लग रहे हैं, जिनके पास से एके-47 मिली है। यहीं नहीं इनके पास से भारी मात्रा में गोला-बारुद भी बरामद हुआ है। आतंकियों के पास से जो सामान मिले हैं वो उनके पाकिस्तानी होने का सबूत भी दे रहे हैं इसी कारण रणबीर सिंह ने पाक डीजीएमओ से इस बारे में बात की है।

मालूम हो कि हथियारों से लैस आतंकियों ने उरी में रविवार सुबह सेना के शिविर पर हमला कर दिया, जिसमें 17 जवानों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। सुरक्षा बलों ने सभी चार हमलावरों को भी मार गिराया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Foreign terrorists behind #UriAttack,initial reports indictae role of JeM. 4 AK recovered from 4 terrorists killed: DGMO Lt Gen Ranbir Singh.
Please Wait while comments are loading...