अरविंद केजरीवाल को अमरिंदर सिंह ने दी चुनौती, कहा- पंजाब में मेरे खिलाफ लड़ो चुनाव

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी है। अमरिंदर सिंह ने केजरीवाल को पंजाब चुनावों में उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी। केजरीवाल के एक ट्वीट के जवाब में उन्होंने ट्विटर पर ही यह कदम उठाया। पंजाब चुनावों में कांग्रेस के मुख्य चेहरे अमरिंदर सिंह पहले भी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। केजरीवाल ने ट्वीट करके उनसे एक सवाल किया था।

अरविंद केजरीवाल को अमरिंदर सिंह ने दी चुनौती

दरअसल, केजरीवाल ने ट्वीट करके अमरिंदर सिंह से पूछा था कि क्या वे राज्य के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, डिप्टी सीएम सुखबीर बादल या फिर सुखबीर के साले बिक्रम मजीठिया के खिलाफ चुनाव मैदान में उतर रहे हैं या किसी सुरक्षित सीट पर चुनाव लड़ेंगे। केजरीवाल के इस सवाल पर अमरिंदर सिंह ने करारा जवाब दिया और कहा कि पंजाब में बादल चैप्टर खत्म हो चुका है। केजरीवाल को पंजाब आकर उनके खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए। कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, 'बादल की स्टोरी खत्म हो चुकी है। आप बताइए, आप कहां से चुनाव लड़ेंगे, मैं आपके खिलाफ वहीं से चुनाव लड़ूंगा।'

पढ़ें: राहुल गांधी पर भाजपा का पलटवार, कहा- कांग्रेस का केजरीवालकरण हो चुका है

केजरीवाल की ओर से उठाए गए सवाल पर अमरिंदर के इस जवाब ने राज्य की सियासत में नई हलचल ला दी है। पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने आम आदमी पार्टी पर बादल परिवार से मिलीभगत का आरोप लगाया। उन्होंने राज्य के चुनावों में मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ AAP की ओर से पूर्व पत्रकार जरनैल सिंह को उतारे जाने पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि बादल के मुकाबले जरनैल सिंह काफी कमजोर उम्मीदवार हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fight me in punjab says amarinder singh to arvind kejriwal.
Please Wait while comments are loading...