जुनैद हत्या मामले में संदिग्ध बाइक सवारों की फुटेज आई सामने

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हरियाणा के बल्लभगढ़ में ट्रेन में भीड़ द्वारा 17 साल के जुनैद की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। जुनैद के साथ-साथ उनके बाकी के चार भाईयों को भी मारा-पीटा गया। चलती ट्रेन से जुनैद को फेंक दिया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

Family Of Junaid, Teen Killed On Train, Shown CCTV Video Of These Bikers

भीड़ में उस मुस्लिम युवकों पर बीफ खाने का आरोप लगाया और उन्हें बुरी तरह से पीटा था। जुनैद हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है, जिसके बाद आज पुलिस ने घटनास्थल के पास का सीसीटीवी वीडियो दिखाकर हमले के शिकार चार युवकों में से एक हाशिम को ये वीडियो दिखाया गया। फुटेज देखने के बाद हाशिम ने कहा है कि यह वही हमलावर हो सकते हैं।

गौमांस के नाम पर युवक की हत्या करने वाले इन लोगों की तलाश की जा रही है। जो वीडियो परिजनों को दिखाई गई है उसमें हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार है। बाइक पर तीन लोगों सवार है। हसीब के मुताबिक ये वहीं हमलावर हो सकते हैं, लेकिन वो उन्हें सामने से देखने पर ठीक से पहचान सकता है। हाशिम जुनैद का भाई है, जो कि वारदात के वक्त जुनैद के साथ था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CCTV footage of three men riding a bike, one of them with a bloodied bandage on his head, was shown today to the relatives of 16-year-old Junaid Khan, who was stabbed to death by a mob on a train last week who accused him and his three companions of carrying beef in their bags.
Please Wait while comments are loading...