रांची आत्महत्या: ससुर ने किया दावा, बहू की प्रताड़ना से परिवार ने किया सुसाइड

Subscribe to Oneindia Hindi

रांची हाल ही में झारखंड के रांची के एक अपार्टमेंट में एक व्यक्ति को छोड़कर पूरा परिवार मृत पाया गया था। आशंका जताई जा रही थी कि पूरे परिवार ने एक साथ आत्महत्या की है, क्योंकि वहां से कुछ सुसाइड नोट भी प्राप्त किए गए थे।

dead body

इस घटना में सिर्फ एक ही शख्स बचा और वह हैं 60 साल के पूर्व आर्मी डॉक्टर सुकान्त सरकार। रविवार के दिन सामूहिक आत्महत्या में बचे सुकान्त सरकार के शरीर पर भी बहुत से घाव के निशान पाए गए थे।

रांची आत्महत्या: आरोपी बहू ने कहा- ससुर ने किया मेरे साथ दुर्व्यवहार

सुकान्त सरकार ने अब इस बात का खुलासा किया है कि आखिर पूरे परिवार ने एक साथ आत्महत्या करने का फैसला क्यों किया है। ऑर्मी डॉक्टर सुकान्त का कहना है कि उनके पूरे परिवार ने अपनी बहू मधुमिता की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान देने का फैसला किया।

डर के मारे साथ रखते थे नींद की गोली

उन्होंने पुलिस को बताया कि पूरा परिवार अपनी बहू से इतना डरा हुआ था कि वे हमेशा ही अपने साथ नींद की गोली रखते थे। पूरा परिवार डिप्रेशन में आ गया था।

नोएडा में रहने वाले एक ही परिवार के 5 लोगों की रांची में संदिग्ध हालात में मौत, आत्महत्या का शक

गौरतलब है कि 9 अक्टूबर को हुई इस घटना में डॉक्टर सुकांतो की पत्नी अंजना सरकार, बेटा सोमित (मधुमिता का पति) , बहू मोमिता (मधुमिता की बहन), पोता समीर और पोती समिता शामिल हैं।

पहले बच्चों को दिया इंजेक्शन

डॉक्टर ने बताया कि उनके पूरे परिवार ने नींद की दवा को इंजेक्शन जरिए लिया। सबसे पहले उनकी पत्नी और मौमिता ने बच्चों को इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद वे दोनों मूर्छित हो गए और फिर खुद को लगाया। डॉक्टर का कहना है कि उन्होंने खुद की कलाई काटकर अपने आपको मारने की कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्य से वह बच गए।

Video: लड़कियों ने अंडरवियर में छुपाया चोरी का सामान, क्या हुआ जब दुकानदार ने पकड़ा...

डॉक्टर का यह भी कहना है कि उनकी बहू उन्हें दहेज के केस में फंसाने की बात कहती थी। एक स्थानीय एनजीओ भी उसका साथ दे रहा था और परिवार को प्रताड़ित कर रहा था। पुलिस ने कहा कि वह पोस्टमार्टम का इंतजार कर रहे हैं, इसके बाद ही कोई फैसला लिया जा सकेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Family Committed Suicide Due To Harassment By Daughter-In-Law
Please Wait while comments are loading...