फेसबुक पर हुआ इश्‍क, शादी का वादा कर विदेशी महिला से बनाया अप्राकृतिक संबंध

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। ऐसे तो फेसबुक दुनिया की सबसे लोकप्रिय सोशल साइट हैं लेकिन इस सोशल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अब अनसोशल एक्टिविटीज में बढ़ गया हैं। जी हां फेसबुक पर फरेबी प्यार का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। मलेशिया की रहने वाली एक महिला ने दिल्‍ली के एक युवक पर शादी का झांसा देकर बलात्‍कार करने, अप्राकृतिक यौन संबंध और धोखे से पैसा ऐंठने का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस छानबीन के बाद कोर्ट ने आरोपी युवक पर चार्ज फ्रेम कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

मलेशियन महिला ने बताया कि आरोपी ने उससे शादी का वादा किया था। इसके चलते वो कई बार भारत आई। इतना ही नहीं उसने आरोपी का आर्थिक रूप से भी मदद किया। महिला ने बताया कि उसने लाखों रुपए आरोपी के अकाउंट में ट्रांसफर किया था। महिला ने बताया कि आरोपी ने उससे वादा किया था कि वो उससे शादी कर उसके बच्‍चे (पहली शादी से हुई संतान) को अपना लेगा और भारतीय नागरिकता भी दिलाएगा। पढ़ें- प्रेमी की आंखों पर पट्टी बांधकर गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा सरप्राइज, जिंदगी भर रहेगा याद

महिला ने अपने आरोप में कहा है कि सितंबर 2015 में वो आरोपी के संपर्क में आई थी। मई 2016 तक दोनों में अच्‍छी दोस्‍ती हो गई और फिर प्‍यार हो गया। महिला ने बताया कि इस दौरान वो 15 दिनों के लिए भारत आई और आरोपी के साथ ही रही। आरोपी ने शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाया। महिला ने एक और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी ने नग्‍न तस्‍वीरें भी खींची थीं। मामला अब कोर्ट में पहुंच चुका है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An interaction on Facebook turned out to be a nightmare for a Malaysian woman, who has alleged that a man raped, cheated and had unnatural sex with her on the pretext of marriage.
Please Wait while comments are loading...