गुजरात के वडोदरा में दारू पार्टी, IPLके पूर्व चेयरमैन चिरायु अमीन भी पकड़े गए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। ड्राई स्‍टेट होने के बावजूद भी गुजरात के वडोदरा के एक फार्म हाउस में जाम छलकने का दौर जारी था। इस हाईप्रोफाइल शराब पार्टी में कई बड़े बिजनेसमैन, महिलाएं और वीवीआईपी लोग शामिल थे। गुरुवार की रात पुलिस ने छापा मारकर 200 से ज्‍यादा लोगों को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार लोगों में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पूर्व कमिश्‍नर चिरायु अमीन भी शामिल हैं।

'सेक्‍स पार्टी': नए साल का ऐसा जश्‍न जिसमें खो जाती है लड़कियों की वर्जिनिटी 

जानकारी के मुताबिक मामला वडोदरा के भीमपुरा इलाके का है। पुलिस को मुखबिरों ने सूचना दी कि यहां के अखंड नामक एक आलीशान फार्म हाउस में शराब पार्टी चल रही है और इसमें बड़े-बड़े बिजनेसमैन शामिल हैं। पुलिस ने फौरन फार्म हाउस पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान 200 से ज्यादा नामी बिजनेसमैन और रसूखदार शराब के नशे में बहकते मिले। पुलिस की अचानक कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया।

चिरायु अमीन को पुलिस ने जीप में सुला दिया

चिरायु अमीन को पुलिस ने जीप में सुला दिया

गिरफ्तारी के बाद वहां मौजूद लोगों ने अपने रसूख का प्रभाव दिखाते हुए पुलिस पर काफी दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन नशे में धुत चिरायु अमीन मीडिया की नजरों में आ गए। पुलिस ने उन्‍हें फौरन एक जीप के अंदर सुला दिया। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया है।

 शराब के और शबाब का कॉकटेल

शराब के और शबाब का कॉकटेल

पुलिस ने छापेमारी में कई महिलाओं को भी शराब के नशे में गिरफ्तार किया। दिलचस्प बात यह है कि गुजरात में शराबबंदी को लेकर राज्य सरकार ने पिछले सप्ताह ही नया कानून बनाया है। ऐसे में इस कानून के बनने के कुछ ही दिनों बाद वडोदरा में इस तरह की हाइप्रोफाइल दारू पार्टी कई सवाल पैदा करती है।

बड़े बिजनेसमैन हैं चिरायु अमीन

बड़े बिजनेसमैन हैं चिरायु अमीन

चिरायु अमीन गुजरात के प्रमुख उद्योगपति हैं। वह फार्मास्‍युटिकल ग्रुप अलेंबिक लिमिटेड के चेयरमैन हैं। उनकी कंपनी का टर्नओवर 1200 करोड़ रुपये का है। आईपीएल के कमिश्‍नर के अलावा वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के वाइस-प्रेजिडेंट भी रह चुके हैं।

विदेशी स्‍कॉच बरामद

विदेशी स्‍कॉच बरामद

इस दौरान पुलिस ने फार्महाउस के अंदर खड़ी सभी गाड़ियां भी जब्त कर ली। मौके से पुलिस को 10 पेटी विदेशी स्कॉच भी मिली है। पुलिस ने कहा कि पकड़े गए सभी लोगों का ब्लड टेस्ट करवाया जाएगा। हालांकि पुलिस ने 70 आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया है। अन्य लोगों मेडिकल करवाए जा रहे हैं।

 
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vadodara police, in a major crackdown, has seized Rs 1.10 crore worth IMFL and detained 261 persons, including ex-IPL Chairman Chirayu Amin, on Friday.
Please Wait while comments are loading...