पत्नी को सबक सिखाने के लिए इंजीनियर पति ने रची 'गंदी' साजिश, गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। पत्नी को सबक सिखाने की कोशिश में एक शख्स ऐसा कदम उठा बैठा कि पुलिस भी दंग रह गई. घटना पुणे की है, जहां एक शख्स ने पत्नी को प्रताड़ित करने के लिए एस्कॉर्ट सर्विस से जुड़ी वेबसाइट में उसके फोन नंबर अपलोड कर दिए.

software engineer arrested in pune

पुलिस के मुताबिक, हिंजेवाड़ी पुलिस स्टेशन में 33 वर्षीय पीड़ित महिला ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि किसी ने उसके फोन नंबर एस्कॉर्ट सर्विस से जुड़ी वेबसाइट में अपलोड कर दिए हैं, जिसके बाद से उसके पास लगातार फोन आ रहे हैं. पीड़ित महिला ने बताया कि फोन पर लोग उसे अभद्र बातें बोलते थे. काफी दिनों तक जब फोन आने बंद नहीं हुए तो उसने पुलिस से शिकायत की.

पढ़ें- फेसबुक पर लाइक की गो इंडिया गो की पोस्‍ट और हुआ गिरफ्तार

आईटी एक्ट के तहत दर्ज हुआ केस

पुलिस ने आईटी एक्ट 2000 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. साथ ही धोखाधड़ी का केस भी दर्ज किया. पुलिस ने वेबसाइट से जानकारी जुटाई और उस आईपी एड्रेस की खोज में जुट गई जिससे नंबर अपलोड किए गए थे.

आरोपी को ढूंढ़ते पीड़ित के घर पहुंच गई पुलिस

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अरुण वायकर ने बताया, 'कुछ ही दिन में हम आईपी एड्रेस खोजने में कामयाब रहे. लेकिन हैरानी की बात यह थी कि इसका पता भी वही था, जो शिकायत दर्ज कराने वाली महिला का था.' पुलिस ने शक के आधार पर महिला के पति से पूछताछ शुरू की तो सारा मामला साफ हो गया.

पढ़ें- रैगिंग के नाम पर छात्रा को पिलाया टॉयलेट क्लीनर, 3 गिरफ्तार

'रोज-रोज के झगड़ों से था परेशान'

पूछताछ के दौरान महिला के पति ने कहा कि वह रोज-रोज के झगड़ों से परेशान हो गया था और पत्नी को सबक सिखाने के उद्देश्य से उसने यह कदम उठाया. पुलिस के मुताबिक, पति-पत्नी पेशे से इंजीनियर हैं और तीन साल पहले शादी की थी. आरोपी शख्स मूल रूप से छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का रहने वाला है.

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police arrested a software engineer for allegedly uploading phone number of his wife on a website in pune.
Please Wait while comments are loading...