4 दिन बाद सीमा पर गोलीबारी, सुरक्षा बल की आतंकियों से मुठभेड़

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंगेट। जम्मू कश्मीर में हंदवाड़ा के लंगेट एरिया में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। पिछले चार दिनों से सीमा पर कोई गोलीबारी नहीं हुई थी, लेकिन अब दोबारा से मुठभेड़ की खबर आ रही है।

indian army

4 दिन से सीमा पर नहीं हुई गोलीबारी

पार्रिकर ने कहा था कि पिछले कुछ दिनों से भारतीय सेना ने पाकिस्तान को ऐसा जवाब दिया है कि उन्हें मजबूर होकर हमसे शांति की बातें करनी पड़ी हैं। पार्रिकर ने कहा कि इसका नतीजा है कि पिछले 4 दिनों से पाकिस्तान की ओर से सीमा पर कोई फायरिंग नहीं की गई है।

पार्रिकर ने कहा कि सेना को कहा गया है कि चाहे वो सर्जिकल स्ट्राइक हो, सीमा पर फायरिंग हो या शहीद जवानों के शव के साथ दुर्रव्यवहार, सेना को हर मोर्चे पर सही जवाब देने की पूरी छूट है।

आंखें निकाल कर हाथ में रख देंगे

केंद्रीय रक्षामंत्री मनोहर पार्रिकर ने पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए हाल ही में बयान दिया था कि भारत की ओर आंख उठाकर देखने वालों की आंखें निकाल कर हाथ में दे दी जाएंगी।

वहीं अब उन्होंने कहा है कि भारतीय जवानों को दुश्मनों को सही जवाब देने की पूरी छूट है। मनोहर पार्रिकर ने कहा कि मैंने सेना को इस बारे में पूरी छूट दे रखी है। अगर कोई उनपर हमला करते हैं तो वो सही जवाब दे सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Encounter underway in Langate area of Handwara
Please Wait while comments are loading...