शिवसेना ने फिर साधा पीएम पर निशाना, बताया- नेपोलियन और सिकंदर

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। केंद्र और महाराष्ट्र सरकार में सत्ता की साझीदार शिवसेना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में पीएम मोदी की तुलना सिकंदर से की गई है।

सामना के संपादकीय में मौजूदा सरकार की तुलना सिकंदर और नेपोलियन सरीखे शासकों से करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा गया है।

पूरे देश का हो विकास

पूरे देश का हो विकास

संपादकीय में लिखा गया है कि स्वर्णिम युग सिर्फ एक दल नहीं बल्कि पूरे देश के लिए होना चाहिए। लिखा गया गया है कि सिकंदर महान और नपोलियन भी अपने जीवन में दुनिया नहीं जीत पाए थे। संपादकीय में कश्मीर के बिगड़ते हालातों की चर्चा भी की गई है। कश्मीर मसले पर भी वहां की पीडीपी-भाजपा की सरकार पर निशाना साधा गया है।

जम्मू और कश्मीर की चर्चा

जम्मू और कश्मीर की चर्चा

संपादकीय में जम्मू और कश्मीर की राज्य सरकार पर हिंसा पर नियंत्रण लगाने में असल होने और कमजोर कानून व्यवस्था का आरोप लगाया है। हाल ही संपन्न हुए श्रीनगर और अनंतनाग उपचुनाव , कम मतदान और जवानों के साथ खराब व्यवहार भी का दोषी भी राज्य सरकार को बताया गया है।

पीएम ने कहा था

पीएम ने कहा था

गौरतलब है कि शिवसेना की यह संपादकीय पीएम के उस बयान के बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि हम ना केवल भाजपा का विकास चाहते हैं, बल्कि देश को आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक रूप से बेहतर बनाना प्राथमिकतामें शामिल है।

शाह की तारीफ

शाह की तारीफ

हालांकि संपादकीय में पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तारीफ भी की गई है। संपादकीय में अमित शाह की मेहनत की तारीफ के साथ-साथ कहा गया है कि इसी के पार्टी को कई राज्यों में अच्छी और प्रेरणात्मक जीत मिली है।

ये भी पढ़ें: विवादित वीडियो आने के बाद सेना प्रमुख सख्त, दिए कड़े निर्देश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Editorial of shiv sena's mouth piece saamna attacks on Pm modi
Please Wait while comments are loading...