DU स्‍टूडेंट से लड़के ने पूछा- 'आप बीफ खाती हैं तो अपने भाई के साथ सेक्स भी करती होंगी?'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। 'बीफ' को लेकर इन दिनों पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच दिल्‍ली यूनिवर्सिटी में लॉ की पढ़ाई कर रही अरुणिमा भट्टाचार्य का एक फेसबुक पोस्‍ट वायरल हो रहा है। इस फेसबुक पोस्‍ट में अरुणिमा ने अपने ही बैच के एक लड़के के व्‍हाट्सऐप चैट का प्रिंट स्‍क्रीन शेयर किया है जिसमें बीफ को लेकर बहस हो रही है। बीफ खाने की बात पर लड़के ने अरुणिमा से पूछा कि 'यदि आप फ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करते हो तो इसका मतलब ये नहीं की आप अपने भाई के साथ भी सेक्स करोगी।'

बीफ को लेकर शुरु हुआ चैट

बीफ को लेकर शुरु हुआ चैट

इस पूरी चैट में अरुण‌िमा का क्लासमेट उससे बीफ को लेकर सवाल जवाब कर रहा है। लड़के ने अरुणिमा लड़की का एक ग्रुप में चैट देखकर उससे बात करना शुरू की। लड़के ने कहा एक हिंदू ब्राह्मण होने के नाते आप बीफ खाने को कैसे जस्टिफाई कर सकते हो।

मैं RSS से नहीं हूं

मैं RSS से नहीं हूं

अपने चैट में लड़के ने कहा ' मैं तुम्हारे विचारों की कद्र करता हूं। क्या तुम बीफ खाती हो मैं RSS से नहीं हूं।'

अरुणिमा का जवाब

अरुणिमा का जवाब

अरुणिमा ने कहा कि उसे बीफ पसंद है। अरुणिमा ने केरल में बीफ फ्राय खाने की बात भी कही। उन्होंने कहा ये पिज्जा से ज्यादा टेस्टी था और बहुत स्वादिष्ट था। तुम भी ट्राय करना।

लड़के ने नहीं बताया अपना नाम

लड़के ने नहीं बताया अपना नाम

बात शुरु होने के बाद अरुणिमा ने लड़के से उसका नाम पूछा। लेकिन लड़के ने पहले अपना नाम नहीं बताया। इसपर अरुणिमा ने उससे बात करने से मना कर दिया। आपको बता दें कि उस लड़के को अरुणिमा का नंबर एक व्‍हाट्सऐप ग्रुप से मिला था।

हिंदू ब्राह्म्‍ण बीफ कैसे खा सकते

हिंदू ब्राह्म्‍ण बीफ कैसे खा सकते

अरुणिमा ने जब लड़के से बात करना बंद कर दिया तो उसने मैसेज किया। लड़के ने कहा बंगाल में तो बीफ खाते हैं और भारत में हिन्दू ब्राह्मण बीफ कैसे खा लेते हैं जब कि गाय को तो मां मानते हैं।

अरुणिमा ने क्‍या दिया जवाब

अरुणिमा ने क्‍या दिया जवाब

जवाब में अरुणिमा ने कहा कि मेरे पेरेंट्स बीफ नहीं खाते, लेकिन यदि वो खाते हैं तो ये उनकी पसंद है। उसने आगे कहा कि मैं कभी घर पर नहीं खाती, नहीं ही ला सकती हूं। लेकिन घर के बाहर मुझ पर कोई रोक नहीं है।

बीफ में खजाना छुपा होगा

बीफ में खजाना छुपा होगा

बहस आगे बढ़ी तो लड़के ने अरुणिमा से बोला जब आप ब्राह्मण होकर बीफ खा सकते हो तो कुछ खजाना छुपा होगा बीफ में। इसपर अरुणिमा ने कहा कि यदि बीफ के लिए फीलिंग्स रखते हो तो सभी जानवरों के लिए भी रखो।

इसके बाद लड़के ने जो पूछा वो आपा खो देने वाला था

इसके बाद लड़के ने जो पूछा वो आपा खो देने वाला था

लड़के ने उदाहरण देते हुए कहा- यदि आप किसी फ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करती हो तो इसका मतलब ये नहीं की भाई के साथ भी सेक्स करो। लड़की ने इस बात पर कहा कि देश के हर नागरिक को अपने खाने का फैसला करने का पूरा हक है। हालांकि, बहस बढ़ने के चलते लड़की ने आगे जवाब भी नहीं दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arunima Bhattacharya, who was targeted for eating beef because she is a brahmin. She received a WhatsApp text from a stranger, inquiring about her personal choices and why she prefers to eat beef.
Please Wait while comments are loading...