नौकरी का झांसा देकर डॉक्टर ने मरीज से किया रेप, गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गुड़गांव। 47 वर्षीय एक डॉक्टर को बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डॉक्टर पर अपने मरीज से ही बलात्कार का आरोप लगा है।

rape

फ्रैक्चर होने पर महिला ने डॉक्टर से कराई थी सर्जरी

आरोपी डॉक्टर पर आरोप है कि उसने महिला को नौकरी दिलाने के बहाने दिल्ली स्थित अपने आवास पर लेकर आया और बलात्कार किया। उसे शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

महिला जज ने दो साल छोटे प्रेमी से किया था विवाह, चंद महीनों बाद रहस्यमय मौत

बताया जा रहा है कि दो साल पहले पीड़ित महिला, डॉक्टर के पास फ्रैक्चर होने पर इलाज के लिए पहुंची थी। डॉक्टर ने महिला की सर्जरी की और दो पिन उसके पैरों में लगाए।

बाद में डॉक्टर ने एक पिन उसके पैर से निकाल दिए लेकिन दूसरी पिन निकालना भूल गया। इसका परिणाम ये हुआ कि दो साल बाद फिर महिला को दर्द शुरू हो गया।

सर्जरी के दो साल बाद दर्द होने पर महिला गई थी डॉक्टर को दिखाने

महिला मरीज ने डॉक्टर से फिर संपर्क किया, डॉक्टर ने महिला को अस्पताल आने के लिए कहा। यहीं चेकअप के दौरान डॉक्टर ने महिला से कहा कि उसने एक नौकरी उसके लिए देखी है।

पाक को ललकारने वाले सेना के जवान को मिली मौत की धमकी

डॉक्टर ने बताया कि उसका एक दोस्त है जो एनजीओ चलाता है। वह उससे मिलना चाहता है। डॉक्टर ने महिला को अस्पताल में ही इंतजार करने के लिए कहा।

करीब 10 बजे डॉक्टर महिला को अपनी कार दिल्ली स्थित अपने घर लेकर आया। महिला ने बताया कि आरोपी डॉक्टर ने घर में प्लम्बर को बुला रखा था। प्लम्बर के जाने के बाद ही उसने महिला से बलात्कार किया। महिला ने बताया कि मैंने घटना का विरोध किया तो उसने मुझे मारा। इतना ही नहीं उसने मेरे हाथ को भी मरोड़ दिया।

आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के अंतर्गत शिकायत दर्ज

इसके बाद आरोपी डॉक्टर महिला को लेकर एक प्रॉपर्टी डीलर के पास गया। इसी दौरान मौका मिलते ही महिला मौके से भाग गई। उसने दिल्ली के द्वारका 23 पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

बदला लेने के लिए गार्ड ने की थी परफ्यूम स्‍पेशलिस्‍ट मोनिका की हत्‍या, गिरफ्तार

पुलिस ने सेक्शन आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के मामले में शिकायत दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक मेडिकल परीक्षण में महिला से बलात्कार की पुष्टि हुई है। इस बीच आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला ने बताया कि डॉक्टर उस पर मामले को वापस लेने का दबाव बना रहा है। डॉक्टर ने पीड़ित महिला को धमकी भी दी है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
doctor at Civil Hospital in Gurgaon has been arrested for allegedly raping his patient.
Please Wait while comments are loading...