DLF चेयरमैन की बेटी ने खरीदा इतना महंगा बंगला, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। DLF के चेयरमैन केपी सिंह की बेटी रेणुका तलवार ने दिल्‍ली के लुटियंस जोन में पृथ्‍वीराज रोड पर एक बंगला खरीदा है। उस बंगले की कीमत जानकर आप सन्‍न रह जाएंगे। जी हां 4,925 स्क्वेयर मीटर के प्लॉट पर बना इस बंगले की कीमत है 435 करोड़ रुपए। बंगले का टोटल बिल्ट-अप एरिया लगभग 1,189 स्क्वेयर फुट है। प्रॉपर्टी के मामलों में जानकारों का कहना है कि यह अबतक की सबसे बड़ी प्रॉपर्टी डील है।
सेक्‍स रैकेट का भंड़ाफोड़: स्‍वाइप मशीन से पेमेंट लेकर कॉलगर्ल्‍स बेच रही थीं जिस्‍म 

DLF boss’ daughter Renuka Talwar buys bungalow in LutyensZone for Rs 435 Cr

अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ की खबर के मुताबिक यह बंगला रियल स्टेट डेवलपर TDI Infracorp के मैनेजिंग डायरेक्टर कमल तनेजा ने बेचा है। बंगले को 8.8 लाख रुपए प्रति वर्ग मीटर के हिसाब से बेचा गया है। वर्तमान सर्किल रेट के हिसाब से बंगले की कीमत 383 करोड़ रुपए है।

आखिरी सबसे बड़ी प्रॉपर्टी डील 173 करोड़ में हुई थी

पृथ्वीराज रोड इलाके में आखिरी सबसे बड़ी प्रॉपर्टी डील 173 करोड़ रुपए की हुई थी। सितंबर 2015 में शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश अहूजा ने 2650 वर्ग मीटर के प्लॉट में 836 वर्ग मीटर में बना बंगला था, जिसे 6.53 लाख रुपए प्रति वर्ग मीटर के हिसाब से खरीदा गया था।

डीएलएफ में नॉन-एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर है रेणुका के पति

रेनुका तलवार के पति जीएस तलवार डीएलएफ में नॉन-एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। उनके अरबपति पिता केपी सिंह के पास लुटियंस दिल्ली में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर पहले से दो बंगले हैं। रेनुका को बंगला बेचने वाले कमल तनेजा ने इस बारे में कोई भी कमेंट करने से इंकार कर दिया। बता दें कि साल 2016 में सेंट्रल दिल्ली के इस पोश इलाके में कोई बड़ी डील देखने को नहीं मिली थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Renuka Talwar, daughter of DLF Chairman KP Singh, has acquired a bungalow on Prithviraj Road for Rs 435 crore in one of the biggest deals for a property in Lutyens' Delhi.
Please Wait while comments are loading...