दिग्विजय सिंह बोले- रुपए की कीमत गिरने पर क्या कहेंगे मोदी?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिग्विजय सिंह ने डॉलर के मुकाबले रुपए की कीमत गिरने पर शुक्रवार शाम को ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लाइव मिन्ट की एक खबर को ट्वीट करते हुए कहा है कि क्या अब इस पर पीएम मोदी कोई प्रतिक्रिया देंगे, जैसी प्रतिक्रिया उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान दी थी।

digvijay

नोटबंदी से पुलिस की चांदी, रिश्वत में ले रहे पूरा 500 का नोट

क्या कहा था 'मुख्यमंत्री' मोदी ने?

पीएम मोदी ने गुजरात का मुख्यमंत्री रहते हुए डॉलर के मुकाबले रुपए की कीमत गिरने पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि दिल्ली के शासकों को न देश की रक्षा की चिन्ता है, न रुपए की कीमत की चिन्ता है, उन्हें अगर चिन्ता है तो सिर्फ कुर्सी बचाने की चिन्ता है।

उन्होंने कहा था कि हमने ये कभी नहीं सोचा था कि इतनी खराब इकोनॉमिक स्थिति पैदा हो जाएगी। यह बहुत ही गंभीर मुद्दा है और खराब लीडरशिप को दिखाता है।

बैंक ने दिए 20 हजार रुपए के 10 के सिक्के, कंधे पर रखकर ले गया शख्स

5 महीने के निम्नतम स्तर पर

बुधवार को रुपया डॉलर के मुकाबले 5 महीने के निम्नतम स्तर पर पहुंच गया है। बुधवार शाम को रुपया 67.95 के स्तर पर बंद हुआ था, जो स्तर इससे पहले 28 जून 2016 को देखा गया था।

रुपए में 0.31 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई थी, जो इससे पहले 67.74 के स्तर पर बंद हुआ था। बुधवार सुबह को रुपया 67.71 रुपए के स्तर पर खुला था और पूरे दिन के कारोबार में 67.99 के स्तर को भी छू गया, जो इससे पहले 27 जून को देखा गया था।

अब पता चला, मोदी ने तय समय से 9 दिन पहले क्यों की नोटबंदी

लगातार निशाना साध रहे हैं विपक्षी

पीएम मोदी द्वारा 8 नवंबर की शाम को की गई नोटबंदी की घोषणा के बाद से ही सभी विपक्षी पार्टियां हमलावर अंदाज में हैं और इस मौके पर भुनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार भी लगातार लग रहे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है और विपक्ष पर कई आरोप लगा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
digvijay attack on narendra modi over rupee falling issue
Please Wait while comments are loading...