वीडियो जारी कर बोले केजरीवाल, मच्छरों को नहीं पता कि कौन कांग्रेस का है और कौन बीजेपी का!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सर्जरी के बाद वापस राजधानी पहुंच चुके हैं। हालांकि केजरीवाल को अभी भी आराम की जरूरत है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने चिकनगुनिया और डेंगू से तप रहे दिल्लीवासियों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है।

बाबा रामदेव ने बताए डेंगू-चिकनगुनिया से बचाव के देशी नुस्खे

उन्होंने ट्विटर पर अपना वीडियो अपलोड करते हुए जनता से अपील की है कि वो घबराए नहीं बल्कि इस समस्या का डटकर सामना कीजिये। इस गंभीर समस्या पर सियासत भी जमकर हो रही है इसलिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मच्छर को क्या पता कि ये कांग्रेस वाला है इसे काट लो या बीजेपी वाला है तो इसे मत काटो।

ऑड-इवन से लड़ा जा सकता है तो फिर चिकनगुनिया से क्यों नहीं?

जब ऑड-इवन से लड़ा जा सकता है तो फिर चिकनगुनिया और डेंगू से क्यों नहीं? जिस तरह से पाकिस्तान के खिलाफ जब मैच होता है तो पूरा भारत एक हो जाता है ठीक उसी तरह से इन बीमारियों से लड़ने के लिए सबको एक होना होगा।

अफवाओं पर यकीन ना करें

दिल्ली सरकार के अस्पतालों में इंतजाम थे, अस्पतालों में कोई कमी नहीं है इसलिए लोग अफवाओं पर यकीन ना करें, धैर्य बनाए रखे, उन्होंने सत्येंद्र जैन और कपिल मिश्रा के आदेश दिया कि मच्छरों को नष्ट करने के लिए जितनी फॉगिग मशीन चाहिए वो खरीद लें और एक महीने के अंदर ही दिल्ली को मच्छर मुक्त बनाकर स्वस्थ बनाए।

देखें वीडियो..

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a video message, Arvind Kejriwalsaid Like India unites against Pakistan during a match, all parties should unite against tackling dengue and chikungunya.
Please Wait while comments are loading...