एक बार फिर से देवेंद्र फड़नवीस के हेलीकॉप्टर में दिक्कत, बाल-बाल बचे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के हेलीकॉप्टर में एक बार फिर से बड़ी मुश्किल सामने आई है। दरअसल जिस वक्त देवेंद्र फड़नवीस अपने हेलीकॉप्टर में बैठने जा रहे थे उससे पहले ही हेलीकॉप्टर ने उड़ान भर दी और वह एक तरफ झुक गया। जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त देवेंद्र फड़नवीस रायगढ़ में थे।

देवेंद्र फड़नवीस के हेलीकॉप्टर में दिक्कत, बाल-बाल बचे

मुख्यमंत्री के बैठने से पहले हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरना शुरू कर दी

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के बैठने से पहले हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरना शुरू कर दी, जिसके बाद उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हे बचाने की कोशिश की, जिसमे वह बाल-बाल बच गए।

सीएम लातूर के निलांग से आ रहे थे

इससे पहले भी मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में हादसा हो चुका है, जब सीएम लातूर के निलांग से आ रहे थे, उस दौरान मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर के लैंडिंग के समय दिक्कत हो गई थी, इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ छह अन्य लोग भी हेलीकॉप्टर में सवार थे। लैंडिंग के समय हेलीकॉप्टर में दिक्कत आई जिसके बाद किसी तरह से मुख्यमंत्री और उनके साथ लोगों को सुरक्षित वापस हेलीकॉप्टर से निकाला गया था। इस घटना में मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था।

नक्सल प्रभावित इलाके का दौरान करने के लिए पहुंचे थे

इससे पहले जब मुख्यमंत्री नक्सल प्रभावित इलाके का दौरान करने के लिए पहुंचे थे तो भी उनके हेलीकॉप्टर में दिक्कत आई थी। इस बार मुख्यमंत्री गढ़चिरौली गए थे तभी अचानक मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में कुछ दिक्कत सामने आई थी। मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में बैठते ही उसमे कुछ खराबी आ गई थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री को सड़क मार्ग से जाना पड़ा था। इस दौरान मुख्यमंत्री को नक्सल प्रभावित इलाके से सड़क से गुजरना पड़ा था, जिसके बाद वह नागपुर पहुंचे थे।

देवेंद्र फड़नवीस के हेलीकॉप्टर में दिक्कत, बाल-बाल बचे
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Devendra Fadnavis helicopter once again faces problem accident averted. This is the third time when his helecopter encountered the problem.
Please Wait while comments are loading...