#demonetisation: मर्यादा की सारी हदें पार, सिब्बल ने मोदी की तुलना तुगलक से की

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले से इस समय विपक्ष काफी भड़का हुआ है। भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ इस मुद्दे पर सारे विरोधी दल एक हो गए हैं इसलिए वो कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं पीएम मोदी पर निशाना साधने का।

रक्षा मंत्री बोले, नोटबंदी से मुंबई में कम हो गए हैं अपराध

इसी क्रम में कांग्रेस के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने शनिवार को पीएम मोदी की तुलना अलाउद्दीन खिलजी और मोहम्मद बिन तुगलक से कर दी।

सिब्बल ने मोदी की तुलना तुगलक से की

सिब्बल ने कहा की सरकार का ये फैसला खिलजी और तुगलक की याद दिलाता है। यह फैसला आर्थिक नहीं बल्कि राजनैतिक है और केवल उत्तर प्रदेश के चुनाव को जीतने के लिए लिया गया है। उन्होंने कहा कि हमें अच्छे दिन नहीं, सच्चे दिन चाहिए।

नोटबंदी का फैसला राष्ट्रहित में नहीं

कपिल सिब्बल ने शनिवार को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए नोटबंदी के इस फैसले को राष्ट्रहित के खिलाफ करार देते हुए कहा कि इस फैसले के बाद खुद मोदी की समझ में नहीं आ रहा है कि वह क्या करें? बिना किसी सोचे-समझे फैसले लेना वाला इंसान इस समय पीएम की कुर्सी पर बैठा है। अगर उनके पास जवाब होता को वो जरूर इस मसले पर संसद में बोलते लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

देश बदल नहीं रहा बल्कि जल रहा है

कपिल सिब्बल ने कहा कि देश में नोटबंदी के बाद जितने नोटों की कमी हो गयी है, उसे पूरा करने के लिए लगभग साढ़े नौ महीने तक समय लगेगा और तब तक देश की आम जनता यूं ही सिसकती रहेगी क्योंकि भारत के 90 करोड़ लोगों के पास तो बैंक में खाते नही हैं, उनकी परेशानियों का कोई जवाब पीएम के पास नहीं है। मोदी कहते हैं कि देश बदल रहा है, असल में देश जल रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Likening PM Modi to Alauddin Khilji and Muhammad bin Tughluq, Kapil Sibal said. He sleeping peacefully, not poor said Sibal.
Please Wait while comments are loading...