मोदी जी के नोटबंदी के फैसले पर मनमोहन सिंह ने कहा- खतरे में देश की अर्थव्‍यवस्‍था

जाने माने अर्थशास्‍त्री और पूर्व वित्त मंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी जी 2 साल से कह रहे हैं कि राष्‍ट्रीय खजाने में बढ़ोत्तरी हुई है लेकिन यह सब महज बातें हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। नरेंद्र मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ कांग्रेस आज जनवेदना सम्मेलन कर रही है। इस रैली की अध्‍यक्षता कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी कर रहे हैं। सम्‍मेलन में देश भर से करीब 5000 पार्टी नेता और कार्यकर्ता तालकटोरा स्‍टेडियम पहुंचे। इस सम्‍मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मनमोहन सिंह ने जमकर मौजूदा सरकार पर हमला बोला। मनमोहन सिंह ने कहा कि ''मोदी जी लगातार कह रहे हैं कि वो देश की अर्थव्‍यवस्‍था को ट्रांसफार्म कर रहे हैं। लेकिन ये अर्थव्‍यवस्‍था के अंत की शुरुआत है।

मोदी जी के नोटबंदी के फैसले पर मनमोहन सिंह ने कहा- खतरे में देश की अर्थव्‍यवस्‍था
 

जाने माने अर्थशास्‍त्री और पूर्व वित्त मंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी जी 2 साल से कह रहे हैं कि राष्‍ट्रीय खजाने में बढ़ोत्तरी हुई है लेकिन यह सब महज बातें हैं। उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी ने देश को बुरी तरह झंकझोर कर रख दिया है। कुछ महीनों में चीजें बुरी से बुरी हो गई हैं। इससे पहले सम्‍मेलन को राहुल गांधी ने संबोधित किया। पीएम मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ''पहली बार दुनियाभर में भारत के पीएम का मजाक उड़ा है, वह भी नोटबंदी की वजह से। यह फैसला सिर्फ एक शख्स का है और वो हैं नरेंद्र मोदी। नोटबंदी के चलते कारों की बिक्री इतनी घट गई कि मोदी सरकार ने हमें 16 साल पहले की स्थिति पर पहुंचा दिया। कांग्रेस जब सत्ता में लौटेगी तब अच्छे दिन आएंगे।'' PM नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के बाद पहले इंटरव्यू में मनमोहन सिंह पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने कहा कि "ढाई साल पहले नरेंद्र मोदी जी आए। सबको झाड़ू पकड़ाया और कहा कि हिंदुस्तान की सफाई करो। फैशन था। तीन चार-दिन में बंद हो गया। फिर मेक इन इंडिया, योग, स्किल इंडिया जैसी योजनाएं लाए। और आखिर में डिमॉनेटाइजेशन की योजना लाए।"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Narendra Modi keeps on saying he will transform India's economy, we know now that the beginning of the end has come said Former PM Manmohan Singh.
Please Wait while comments are loading...