'चोटी कटवा' का पर्दाफाश, आखिरकार दिल्ली पुलिस ने पकड़ ही लिया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली, यूपी और हरियाणा और राजस्थान में चोटी कटवा गैंग को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। कोई चोटी काटने वाले को भूत बता रहा है तो कोई चोटी कटवा गैंग का कारनामा। लेकिन किसी को पता नहीं है कि आखिर लड़कियों को चोटी काट कौन रहा है? इसी बीच दिल्ली पुलिस ने चोटी काटने वाले केस को सुलझा लेने का दावा किया है।

रिश्तेदार ने ही चोटी काटी

रिश्तेदार ने ही चोटी काटी

दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि राजधानी दिल्ली में चोटी काटने के एक केस को सुलझा लिया है। इस मामले में आरोपी पीड़िता के रिश्तेदार ही निकले हैं। दिल्ली के दक्षिणपुरी से संजय गांधी झुग्गी में शुक्रवार को 14 साल की एक लड़की ने दावा किया कि दोपहर को किसी ने उसकी चोटी काट ली, और उसके कटे हुए बाल उसके कपड़े पर ही मिले, लेकिन उसने किसी को देखा नहीं।

Delhi Police solves hair-chopping case | वनइंडिया हिंदी
भाई निकला चोटी काटने वाला

भाई निकला चोटी काटने वाला

दक्षिण-पूर्व दिल्ली के डीसीपी रोमिल बानिया के मुताबिक जांच में सामने आया कि लड़की का 10 साल का छोटा भाई और 12 साल के उसके एक भतीजे ने शरारत में लड़की चोटी काट दी थी। घटना के वक्त लड़की सो रही थी। पुलिस ने जब घरवालों से पूरे मामले की पूछताछ की तो उन्हें इन बच्चों की बात में कुछ गड़बड़ी नजर आई, पुलिस ने जब जोर देकर बच्चों से पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई। बच्चों ने कहा कि उन्होंने ही चोटी काटी थी।

पीड़िता के माता-पिता का बयान

पीड़िता के माता-पिता का बयान

दिल्ली पुलिस के मुताबिक लड़की के माता पिता ने लिखित रुप से ये बात पुलिस को बताई इसके बाद केस को बंद कर दिया गया। हालांकि राजधानी के दूसरे चोटी काटने के केस में पुलिस को अब तक सुराग नहीं मिल पाया है। लोग अबतक डरे हुए हैं, और तरह तरह की अंधविश्वास भरी बातें कर रहे हैं।

चोटी कट जाने का खौफ जारी है

चोटी कट जाने का खौफ जारी है

आपको बता दें कि दिल्ली, हरियाणा, उत्तरप्रदेश और राजस्थान में 100 से ज्यादा चोटी काटने के मामले सामने आ चुके हैं। लोग इसे प्रेतात्मा का कारनामा बता रहे हैं और तरह तरह के टोटके अपना रहे हैं। हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है कि ज्यादातर मामले में महिलाएं खुद इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रही हैं। तो कुछ केस में ये पीड़ित महिलाओं के रिश्तेदारों का काम लगता है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Police Solves Its First Hair-Chopping Case And No, It Is Not A Ghost
Please Wait while comments are loading...