BJP सांसद हनी ट्रैप: सेक्स टेप बनाकर नेताओं को ब्लैकमेल करती थी महिला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद हनीट्रैप मामले में दिल्ली पुलिस ने शनिवार को तीस हजारी कोर्ट में चार्जशीट दाखिल किया। पुलिस ने अपने चार्जशीट में बताया कि आरोपी महिला ने अपने घर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे। इन कैमरो की मदद से वह नेताओं का सेक्सटेप बनाती फिर इस टेप की मदद से वह उन्हें ब्लैकमेल करती थी।

BJP सांसद हनी ट्रैप: सेक्स टेप बनाकर नेताओं को ब्लैकमेल करती थी महिला

पुलिस ने चार्जशीट में लिखा है कि यह कोई पहली बार नहीं है जब महिला ने किसी नेता का सेक्स टेप बनाया हो। इससे पहले भी यह महिला उत्तराखंड सरकार में मंत्री रह चुके एक नेता और एक कांग्रेसी सांसद को ऐसे ही सेक्सटेप के नाम पर ब्लैकमेल कर चुकी है। इस सेक्सटेप के बदले में वह इन नेताओं से मोटी रकम वसूलती थी।

बता दें कि मई महीने में गुजरात से बीजेपी सांसद केसी पटेल ने एक महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि एक महिला ने उन्हें हनी ट्रैप का शिकार बना लिया है और अब यह महिला उनसे पांच करोड़ रुपए की मांग कर रही है। सांसद की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने शिकायत दर्ज कर इस मामले में जांच शुरू कर दी। वहीं इस मामले में आरोपी महिला ने अपने बयान में बीजेपी सांसद पर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि बीजेपी सांसद बार-बार उसका रेप करकते थे इसलिए उसने बचाव में सेक्स टेप बनाया था।

पुलिस ने अपनी जांच में आरोपी महिला को एक ब्लैकमेलिंग गैंग का सदस्य पाया। इस गैंग में एक और लड़की के साथ-साथ मुझफ्फरनगर का एक बदमाश भी शामिल था। पुलिस की मानें तो यह महिला अब तक करीब 25 से ज्यादा नेताओं और बिजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसा ब्लैकमेल कर चुकी है। महिला फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
delhi police file chargesheet in bjp mp kc patel honeytrap case
Please Wait while comments are loading...