महिला कांस्‍टेबलों के सामने हस्‍तमैथुन करने लगा दिल्‍ली पुलिस का जवान, गलत जगह लगाया हाथ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली पुलिस के एक जवान ने ट्रेनिंग के दौरान ऐसी घटिया हरकत की है जिसने वर्दी को बदनाम कर दिया है। जी हां ट्रेनिंग के बाद डिनर के दौरान मेस में वो महिला कांस्‍टेबलों को देखकर हस्‍तमैथुन करने लगा। इतना ही नहीं उसने महिला कांस्‍टेबलों को गंदी नियत से छूने की भी कोशिश की। फिलहाल उसे सस्‍पेंड कर दिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

मेस में करने लगा हस्‍तमैथुन

मेस में करने लगा हस्‍तमैथुन

पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक दिल्‍ली पुलिस का यह जवान पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में तैनात है। दो महिला कांस्‍टेबलों ने शनिवार शाम अपने सीनियर ऑफिसर से शिकायत की कि मेस में खाने के दौरान आरोपी उन्‍हें गलत ठंग से छू रहा था। इतना ही नहीं आरोपी शराब के नशे में चूर था और उन्‍हें भी शराब पीने के लिए कह रहा था।

नशे में चूर था सिपाही

नशे में चूर था सिपाही

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक दोनों महिला कांस्‍टेबलों ने पहले तो आरोपी सिपाही को समझाया और उसे कहा कि वो माफी मांग ले वरना वो उसकी शिकायत सीनियर अधिकारी से कर देगीं। लेकिन आरोपी नहीं माना और उनके सामने ही पैंट खोलकर हस्‍तमैथुन करने लगा।

छानबीन में सामने आई यह बात

छानबीन में सामने आई यह बात

आरोपी सिपाही की इस हरकत के बारे में महिला कांस्‍टेबलों ने फौरन वरिष्‍ठ अधिकारियों को बताया। सूचना पर अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। छानबीन में पुलिस ने पाया कि मेस में महिला कांस्‍टेबलों द्वारा वॉर्निंग देने के बाद आरोपी सिपाही अपने रूम में आ गया और वहां फिर से शराब पीनी शुरु कर दी। उसके बाद वो छत पर गया और उन्‍हें दिखाकर हस्‍तमैथुन करने लगा।

कर दिया गया है सस्‍पेंड

कर दिया गया है सस्‍पेंड

पुलिस के एक आला अधिकारी के मुताबिक आरोपी का नाम इसलिए नहीं सार्वजनिक किया गया है क्‍योंकि वो ट्रेनिंग में है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि जरूर की है। पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि आरोपी को सस्‍पेंड कर दिया गया है और मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Delhi police cop has been suspended for getting drunk and flashing in front of a woman colleague at the police training college. The incident was reported by the woman officer who informed her seniors on Saturday night.
Please Wait while comments are loading...