नोटबंदी पर केजरीवाल ने शेयर किया गाना, वायरल हुआ VIDEO

वीडियों में बैंकों और एटीएम के बाहर लोगों की लंबी कतारें दिखाई गई हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह गाना ट्विटर पर शेयर किया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कालेधन पर रोक लगाने के लिए मोदी सरकार की ओर से लागू किए गए नोटबंदी के फैसले के खिलाफ विपक्ष ने मोर्चा खोल रखा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक गीत के जरिए नोटबंदी पर सवाल उठाए हैं और जनता से सावधान रहने की अपील की है।

Arvind kejriwal

जाने-माने गायक मुकेश की आवाज में गाए गए 'जीना इसी का नाम है' की तर्ज पर बनाया गया ये गाना सोशल मीडिया पर काफी हिट रहा है। गाने के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाया गया है साथ ही लोगों से अपील की गई है कि देशप्रेम के नाम पर हो रही लूट से सावधान रहें।

पढ़ें: भारत बंद: नोटबंदी के विरोध में CPIM ने बिहार में रोकी ट्रेन

वीडियों में बैंकों और एटीएम के बाहर लोगों की लंबी कतारें दिखाई गई हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह गाना ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'नोटबंदी का यह गाना किसी ने मुझे भेजा है। आपको यह जरूर जरूर जरूर सुनना चाहिए। बेहतरीन। ज्यादा से ज्यादा इसे शेयर करें।'

पढ़ें: कभी भारत से भी बड़ा खतरा करार दिए गए बाजवा अब पाक आर्मी चीफ

गाने के बोल ऐसे हैं कि बड़ी संख्या में लोगों ने इसे पसंद किया है और हालत ये रही कि 25 नवंबर को यह यूट्यूब पर ट्रेंडिंग भी रहा।

मजेदार बात ये है कि सोशल मीडिया पर नोटंबदी से जुड़े कई गाने आ चुके हैं। यहां तक कि शादियों में भी लोग नोटबंदी से जुड़े गानों पर थिरक रहे हैं।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi CM arvind kejriwal shared video on demonetisation goes viral on social media.
Please Wait while comments are loading...