आम आदमी पार्टी नाराज हो सकती है, पर आम आदमी नाराज नहीं है-वैंकेया नायडू

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा कि विमुद्रीकरण के फैसले से आम आदमी पार्टी नाराज हो सकती है, पर आम आदमी नाराज नहीं है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा कि विमुद्रीकरण के फैसले से आम आदमी पार्टी नाराज हो सकती है , पर आम आदमी नाराज नहीं है।

Venkaiah Naidu

उन्‍होंने कहा कि अच्‍छे भारत के लिए इस सर्जरी का किया जाना जरूरी था। विमुद्रीकरण के फैसले को इसलिए लागू किया गया है।

नायडू ने कहा कि यह निर्णय लंबी रेस लगाने वालों को फायदा देगा और बेईमान लोग लाइन में ही गिर जाएंगे।

ममता और अरविंद केजरीवाल ने किया व‍िरोध

विमुद्रीकरण के फैसले का पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जमकर विरोध किया है। साथ ही सरकार को इस फैसले को वापस लेने को भी कहा है और यदि सरकार फैसला वापस नहीं लेती है तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

वहीं सरकार भी साफ कर चुकी है कि न ही विमुद्रीकरण का फैसला वापस लिया जाएगा और न ही इस पर संसद में पीएम मोदी बोलेंगे। वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने स्थिति साफ करते हुए गुरूवार को कहा था कि इस मामले में विपक्ष की जेपीसी की मांग को भी नहीं माना जाएगा।

तीन दिन से संसद ठप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 नवंबर को देश में 500-1000 रुपए के पुराने नोट बंद करने की घोषणा की थी। इसके बाद से ही इस फैसले का कई लोग स्‍वागत कर रहे हैं और कई लोग आलोचना।

नोटबंदी को लेकर पिछले तीन दिनों से लोकसभा और राज्‍यसभा दोनों ठप चल रहे हैं। इस फैसले के लागू होने के बाद से बैंकों के बाहर से लंबी-लंबी लाइनें लग गई हैं। सरकार ने दावा किया है कि जल्‍द ही सभी बैंकों में पर्याप्‍त मात्रा में एटीएम आ जाएंगे जिससे सभी को सुविधा हो सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Venkaiah Naidu says decision about demonetization will benefit people in the long run
Please Wait while comments are loading...