अमिताभ बच्चन को दलितों का निमंत्रण, आकर महसूस करें 'बदबू गुजरात की'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

ऊना। गुजरात सरकार के नाक में दम करने वाले ऊना दलित आंदोलन के निशाने पर अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आ गये हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक ऊना दलित अत्याचार दलित समिति( UDALS) ने फैसला किया है कि वो अब अमिताभ बच्चन 'बदबू गुजरात की' संदेश वाले पोस्टकार्ड को भेजेगी।

Pics: ओबामा, बिल गेट्स और अमिताभ ब्रेकफास्ट में क्या खाते हैं?

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन गुजरात सरकार के ब्रांड एंबेसडर हैं और उनके विज्ञापन की टैग लाइन है 'खुशबू गुजरात की', जिसके तर्ज पर अब दलित समिति उन्हें 'बदबू गुजरात की' संदेश वाला कार्ड भेजने की तैयारी कर रही है।

युवी के लिए अमिताभ-दीपिका ने किया कैट वॉक, देखें तस्वीरें

वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक UDALS ने कहा है कि वो इस सिलसिले में 13 सितंबर को दलित समाज की एक बैठक होगी, जिसमें हजारों की संख्या में गरीब दलित लोग अमिताभ बच्चन को 'बदबू गुजरात की' संदेश वाला कार्ड लिखेंगे। क्योंकि जब हम लोग राज्य के मरे हुए जानवरों को हटायेंगे ही नहीं तो जाहिर है गुजरात में खुशबू तो होगी ही नहीं, वहां बदबू ही बदबू ही होगी ऐसे में अमिताभ को भी महसूस होनी चाहिए 'बदबू गुजरात की'।

फिर छलका अमर सिंह का दर्द.. बोले.. अमिताभ के बाद भरोसे से भरोसा उठ गया

आपको बता दें कि जुलाई में कुछ दलित युवकों की मृत गाय की खाल निकालने के आरोप में पिटाई की गई थी। जिसके बाद से ऊना में हिंसा भड़की हुई है। दलित समाज ने बुरी तरह से गुजरात सरकार के खिलाफ आंदोलन छेड़ा हुआ है और ये सब उसी आंदोलन का हिस्सा है, जिस पर अब राजनीति भी जमकर हो रही है। फिलहाल इस मामले में अभी सरकार या अमिताभ बच्चन किसी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat's Dalits, led by the Una Dalit Atyachar Ladat Samiti (UDALS), will send postcards to Bollywood star Ambitabh Bachchan with the message Badbu Gujarat Ki.
Please Wait while comments are loading...