Video: दलाई लामा ने पकड़ ली बाबा रामदेव की दाढ़ी, करने लगे गुदगुदी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा और योग गुरु बाबा रामदेव का जो रूप आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं शायद इससे पहले आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वर्ल्ड पीस एंड हारमनी कॉन्क्लेव के दौरान इन दो गुरूओं का जो रूप दिखा उसे देखकर आप खुश हो जाएंगे।

 Dalai Lama, Baba Ramdev share light moment at World Peace & Harmony Conclave in Mumbai; watch video

इस कार्यक्रम के दौरान दलाई लामा ने बाबा रामदेव को गुड ब्वॉय कहा और उन्हें डाइस के पास बुलाकर उनकी दाढ़ी को पकड़ ली और उनके पेट में गुदुदी कर दी। बाबा रामदेव ने दलाई लामा के पैर छू लिए। दलाई लामा ने गले लगाकर बाबा की दाड़ी पकड़ ली, उन्हें गले लगाया और कहा कि हम सालों से अच्छे दोस्त हैं फिर उन्होंने योगगुरु के पेट पर गुदगुदी लगी दी।

फिर बाबा रामदेव ने भी सबके सामने अपना पेट घुमाकर दिखाया और फिर मुस्कुराते हुए वहां से चले गए। इसे देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। ,बने इस मौके का आनंद लिया। इस मौके पर बाबा रामदेव ने डोकलाम में बॉर्डर पर कहा कि चीन शांति में भरोसा नहीं करता है। बाबा ने कहा कि हम योग की भाषा में बात कर रहे हैं, लेकिन कोई इसे नहीं समझता तो उसे युद्ध की भाषा में जवाब देना जरूरी हो जाता है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Spiritual leader Dalai Lama shared a light moment with Yoga guru Baba Ramdev during the World Peace & Harmony Conclave in Mumbai on Sunday afternoon.
Please Wait while comments are loading...